अवदीप सिद्धू एनआरआइ साइको थैरेपिस्ट

Author(s): 

अवदीप सिद्धू

सोनी सब के ‘त्रिदेवियां’ के आगामी ट्रैक में एक युवा साइको थैरेपिस्ट डॉ. निखिल चड्ढा (अवदीप सिद्धू) का प्रवेश दिखाया जायेगा। निखिल ने अमेरिका में पढ़ाई की है और वो लोगों के व्यवहार को पढऩे में माहिर हैं। साथ ही उसका क्या मतलब है, इसका विश्लेषण भी कर सकते हैं।
स्कूल के दिनों में, निखिल किताबी कीड़ा था और मनु (शालिनी सहुता) से बेइंतहा प्यार करता था। वह उसकी ड्रीम गर्ल थी। लेकिन शर्मीला होने के कारण, निखिल कभी भी मनु के सामने अपनी भावनाओं का इजहार करने की हिम्मत नहीं कर सका। अमेरिका में, वह अपनी मां और 4 दूसरी ऑन्टीज के साथ रहता था, जिससे उसे महिलाओं के मनोविज्ञान को समझने में मदद मिली।
एक दिन निखिल को मैट्रीमोनियल साइट पर मनु का प्रोफाइल दिखता है और वह फौरन इस स्वर्णिम अवसर का लाभ उठाने का फैसला करता है तथा मनु का दिल जीतने के लिए भारत जाता है।
वह मनु को रिझाने के लिए हर संभव प्रयास करता है, लेकिन शौर्य एवं गर्व को शक है कि निखिल के बारे में कुछ तो संदिग्ध है और उसका संबंध डॉन गमोशा से हो सकता है।
अपनी नई भूमिका के बारे में अवदीप सिद्धू उर्फ निखिल ने बताया ‘मैं त्रिदेवियां का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और वास्तव में मेरी नई भूमिका के लिए बेताब हूं। इस किरदार को अदा करने में वाकई में आनंद आया। यह टेलीविजन पर मेरी द्वारा पहले निभाई गई भूमिकाओं से हटकर है।’

Date: 
Thursday, January 5, 2017