रीजनल यूथ फेस्टिवल में आई.के.जी पी.टी.यू कैंपस स्टूडेंट्स की धूम

Author(s): 

मुख्य कैंपस स्टूडेंट्स की आठ आइटम्स पर विजय, इंटर जोनल ( नार्थ जोन) में अमृतसर कैंपस को मिले 09 मैडल
स्टूडेंट्स के सर्वपक्षीय विकास के लिए कल्चरल एक्टीविटीज जरूरीं: डीन एन.पी. सिंह

जालंधर/कपूरथला/अमृतसर, 12 नवंबर, 2017: आई.के.गुजराल पंजाब टेक्निकल युनिवर्सिटी के मुख्य कैंपस तथा अमृतसर कैंपस के स्टूडेंट्स ने रीजनल यूथ फेस्टिवल ( इंटर जोनल नार्थ जोन) में शानदार प्रदर्शन करते हुए विभिन्न आइटम्स में 17 पोजीशन्स हासिल की हैं! युनिवर्सिटी के अधिकारियों ने स्टूडेंट्स के बेहतर प्रदर्शन पर उनकी हौंसला अफजाई करते हुए अगले क्रम के लिए तैयार रहने को प्रोत्साहित किया है!

यूनिवर्सिटी के कल्चरल अफेयर कोऑर्डिनेटर डा. सरबजीत सिंह मान ने बताया कि पी.आई.एम.टी कालेज खन्ना में हुए क्षेत्रीय मुकाबलों में युनिवर्सिटी कैंपस कपूरथला की तरफ से पहली बार भागीदारी दी गई एवं विभिन्न आइटम्स में आठ पोजीशन्स हासिल हासिल की हैं! मुख्य कैंपस स्टूडेंट्स में अपूर्व सलारिया ने कोलाज मेकिंग में पहला स्थान, कोमल ने क्रिएटिव राइटिंग में पहला स्थान, शिल्पा जस्सल ने मिमिक्री में दूसरा स्थान, सारांश अरोड़ा ने पोस्टर मेकिंग में दूसरा स्थान, यशप्रीत सिंह ने स्पॉट पेंटिंग में दूसरा स्थान, गुरकंवल कौर ने क्लासिक वोकल (सोलो) में दूसरा स्थान, अंकुर, धीरज एवं कपिल ने क्विज में दूसरा स्थान, हिमांशु एवं सृष्टि ने डिबेट में तीसरा स्थान हासिल किया है!

उधर, श्री साईं कालेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी बधानी (पठानकोट) में हुए मुकाबलों में यूनिवर्सिटी के अमृतसर कैंपस ने कुल 9 मैडल हासिल किए हैं! अमृतसर कैंपस से मेहँदी में नवनीत ने गोल्ड, पोस्टर मेकिंग में जोबनजीत ने सिल्वर, गिद्धा एवं भंगड़ा टीम ने ब्रॉन्ज़, एलोक्युशन में शिवम् ने ब्रॉन्ज़, क्विज में अंकित, रुद्र, रशिव ने सिल्वर, क्रिएटिव राइटिंग में अंकित ने सिल्वर, क्रिएटिव राइटिंग स्टोरी में प्रीतिका ने सिल्वर, लाइट वोकल इंडियन में हरप्रीत ने ब्रॉन्ज़ मैडल हासिल किया है!

युनिवर्सिटी के डीन योजना एवं एक्सटर्नल प्रोग्राम डा. एन.पी.सिंह ने स्टूडेंट्स एवं यूथ फेस्ट में काम कर रही यूनिवर्सिटी टीम को बधाई देते हुए कहा कि स्टूडेंट्स के सर्वपक्षीय विकास के लिए कल्चरल एक्टीविटीज बेहद जरूरीं हैं तथा यह गर्व कि बात है कि आई.के.जी पी.टी.यू हमेशा स्टूडेंट्स के सर्वपक्षीय विकास में बेहतर हिस्सेदारी निभाती है! रजिस्ट्रार डा. अमनप्रीत सिंह ने कहा है कि यूनिवर्सिटी एन.एस.एस तथा यूथ कल्चरल एक्टीविटीज के जरिए स्टूडेंट्स को लाइफ एक्सपोज़र दे रही है! डायरेक्टर स्टूडेंट्स अफेयर डा. सुखबीर सिंह वालिया ने स्टूडेंट्स की उपलब्धि को बेहतर भविष्य के मील के पत्थर का नाम देते हुए अगले क्रम में और बेहतर मुकाम लाने के लिए बधाई दी! इस अवसर पर यूनिवर्सिटी की कल्चरल कमेटी के चेयरमैन डा. राजीव चौहान, वित्त अधिकारी डा. एस.के.मिश्रा एवं अन्य उपस्थित रहे!

Date: 
Sunday, November 12, 2017