सब टीवी के ‘यारो का टशन’ के सुपरहीरो यो-मैन को देखने के पांच कारण

Author(s): 

टेलीविजन का सबसे चार्मिंग सुपरहीरो
अनिरुद्ध दवे, जोकि मासूम ह्यूमैनॉयड यारो का किरदार निभा रहे हैं, छोटे पर्दे के सबसे प्यारे सुपरहीरो हैं। नये सुपरहीरो के रूप में अनिरुद्ध दवे की आंखें नीले रंग की होंगी और वह फैन्सी सुपरहीरो कॉस्ट्यूम में नजर आयेंगे। सुपरशक्तियों के साथ एक चॉकलेट ब्वॉय को भला कौन नहीं देखना चाहेगा।
देसी सुपरहीरो साइ-फाइ+कॉमेडी
इस शो का कॉन्सेप्ट इस बात के इर्द-गिर्द घूमता है कि यारो ऊर्फ यो-मैन किस तरह अपने चहेतों की रक्षा के लिये और समाज को बुरी गतिविधियों से बचाने के लिये अपनी सुपरशक्तियों का इस्तेमाल करता है। इन सबको बेहद मजाकिया अंदाज में दिखाया गया है। वह खुद को हास्यप्रद स्थितियों में डाल लेता है, लेकिन अपने अनूठे अंदाज से इनसे बाहर भी निकल आता है। चीजों के प्रति उसकी समझ नादानी भरी है और उनके माता-पिता ने उसे नैतिकता का पाठ पढ़ाया है।
रोबोट, जिसकी अपनी भावनायें
उसमें इंसानी दिल नहीं है, लेकिन वह इंसानी भावनाओं को समझ सकता है, प्यार, समानुभूति और दयालुता के भाव को महसूस कर सकता है। यारो की ये खूबियां कहानी में रोमांचक मोड़ लाती हैं।
अनूठी सुपरशक्तियां
शोमा आनंद द्वारा अभिनीत दादी कूल की मदद से ‘यो मैन’ को वाकई में कुछ कूल शक्तियां मिली हैं। इनमें लोगों को फ्रीज करने या खुद को गोलीबारी से बचाने के लिये एक अदृश्य परत बनाने की शक्ति शामिल है। इसके साथ ही वह सुपरहीरो जैसी तेज रफ्तार से कहीं भी पहुंच सकता है।
शानदार वीएफएक्स
इस शो में अद्भुत विजुअल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है जिसके कारण अन्य साइ-फाइ शोज के मुकाबले इसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसका अनूठा विजुअल इफेक्ट्स दर्शकों को पसंद आ रहा है।

Date: 
Thursday, January 5, 2017