सुलभा आर्या और उमंग जैन के बीच खूबसूरत रिश्ता

Author(s): 

Umang Jain and Sulbha Arya in Sony Sab TV's Khatmal-E-Ishque.

उमंग जैन और सुलभा आर्या सोनी सब के रोमांटिक कॉमेडी मिनी-सिरीज ‘खटमल-ए-इश्क’ के लिए शूटिंग कर रहे हैं। खटमल-ए-इश्क में सुलभा आर्या ने खुशमिजाज नानी की भूमिका निभाई है जबकि उमंग जैन नायिका का मुख्य किरदार निभा रही हैं। इन दोनों के बीच एक खूबसूरत रिश्ता बन गया है और यह उनके ऑनस्क्रीन परफॉर्मेंस में भी साफ नजर आता है। इन दोनों को एक-दूसरे का साथ पसंद है, यदि उनमें से कोई एक सेट पर नहीं होता तो दूसरा उसे बहुत मिस करता है, ये दोनों साथ लंच करते हैं, अपनी वैनिटी में डांस करते हैं और बिल्कुल दूसरे दोस्तों की तरह हैं। ऐसा ही एक वाकया था जब उमंग को ठंड लग रही थी तो सुलभा आर्या बिल्कुल अपने बच्चों की तरह उसकी देखभाल करने के लिए पहुंच गईं।
इस बारे उमंग जैन ने बताया कि सुलभा मैम बहुत प्यारी हैं और मैं उनसे बहुत प्रभावित हूं। मैंने अभी तक जिनके साथ काम किया, उनमें वे सबसे अच्छी इंसान हैं और वे खूबसूरत कलाकार हैं। मुझे भरोसा है कि जब मैं बूढ़ी हो जाऊंगी, तो मैं उनकी ही तरह बनूंगी। इस शो में वे एकमात्र ऐसी व्यक्ति हैं जो कपिलदेव (विशाल मल्होत्रा द्वारा अभिनीत) के बारे में मेरी भावनाओं को समझती हैं। हमारे बीच भले ही काफी जेनरेशन गैप है, लेकिन वह बेहद सपोर्टिव और खुले विचारों वाली महिला हैं।
इसी तरह सुलभा आर्या ने कहा, ‘शो में मेरा किरदार लोविना का राज जानता है और वह उसे पूरा सपोर्ट करता है। उसे पता है कि दोनों एक-दूसरे को प्यार करते हैं, उसे लगता है कि वह लडक़ा चाहे ट्रैफिक पुलिस हो या फिर आर्मी/मिलिट्री की पृष्ठभूमि से, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। असली जिंदगी में मेरा भी यही मानना है। यही वजह है कि मैं कहती हूं कि यदि पिता अनुमति नहीं देंगे तो मैं ऐसा करूंगी। मैं उन्हें पूरे दिल से सपोर्ट करूंगी। हमें बहुत बुरा लगता है जब सभी शूटिंग कर रहे होते हैं और मैं सेट पर नहीं जा पाती। एक बार शूटिंग के दौरान उमंग की तबीयत खराब लग रही थी। लेकिन मुझे वाकई में लगा जैसे मेरा बच्चा बीमार है और मैंने उसे बिल्कुल उसके असली परिवार की तरह सहज महसूस कराने की हर संभव कोशिश की।

Date: 
Tuesday, January 3, 2017