समाधान शिविर में प्राप्त हुई 131 शिकायतेः उपायुक्त अजय कुमार

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी स्वयं कर रहे समीक्षा।

समाधान शिविर में प्राप्त हुई 131 शिकायतेः उपायुक्त अजय कुमार

रोहतक, गिरीश सैनी। उपायुक्त अजय कुमार ने पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग, अतिरिक्त उपायुक्त वैशाली सिंह, उपमंडलाधीश आशीष कुमार के साथ लघु सचिवालय स्थित सभागार में आयोजित समाधान शिविर में लोगों की शिकायतें सुनी। वीरवार को इस शिविर में 131 शिकायतें प्राप्त हुई, जिन्हें संबंधित विभागों के अधिकारियों को मौके पर निपटारे के लिए आवश्यक दिशा-निर्देशों सहित सौंपा गया।

उपायुक्त अजय कुमार ने कहा कि प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार जिला प्रशासन द्वारा प्रत्येक कार्य दिवस जिला व उपमंडल मुख्यालय के लघु सचिवालय में सुबह 9 से 11 बजे तक समाधान शिविर आयोजित कर लोगों की शिकायतें सुनी जा रही है। जिला प्रशासन द्वारा अधिकारियों को हिदायतें जारी की गई है कि वे इन शिविरों में प्राप्त शिकायतों का यथाशीघ्र निपटारा सुनिश्चित करें। प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी स्वयं इन समाधान शिविरों की समीक्षा कर रहे है। उन्होंने कहा कि अधिकारी लोगों की शिकायतें सुनने के साथ ही उन्हें समाधान के बारे में भी बताए। समाधान शिविर में मौजूद संबंधित विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों ने विभाग से संबंधित शिकायत के निपटारे के लिए मौके पर ही प्रक्रिया शुरू की।

इस दौरान नगर निगम की संयुक्त आयुक्त अंकिता वर्मा, नगराधीश अंकित कुमार, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी राजपाल चहल, जिला राजस्व अधिकारी कनब लाकड़ा, जिला खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रक वरिंद्र सिंह सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।