वर्चुअल कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में एमडीयू के 15 विद्यार्थियों का चयन

वर्चुअल कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में एमडीयू के 15 विद्यार्थियों का चयन

रोहतक, गिरीश सैनी। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय की कैरियर काउंसलिंग एवं प्लेसमेंट सेल के तत्वावधान में वर्चुअल कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया, जिसमें 15 विद्यार्थियों का चयन एकेडमिक काउंसलर्स के पद पर हुआ है।

सीसीपीसी निदेशक प्रो. सुमित गिल ने बताया कि इस वर्चुअल कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में प्रतिष्ठित एड-टेक कंपनी टेकनूक, बैंगलोर ने विजिट की। इस प्लेसमेंट कार्यक्रम में यूटीडी के विभिन्न विभागों के लगभग 32 विद्यार्थियों ने शिरकत की। सीसीपीसी उप निदेशक डॉ. सौरभ कांत ने इस प्लेसमेंट कार्यक्रम का संचालन एवं समन्वयन किया। 

डॉ. सौरभ कांत ने बताया कि टेकनूक कंपनी के अधिकारी उत्कर्ष ने वर्चुअली विद्यार्थियों का टेस्ट तथा इंटरव्यू लिया। टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर 15 विद्यार्थियों- इमसॉर से भावना, मानसी, लक्ष्य, संयम तथा समर्थ जैन, कंप्यूटर साइंस एंड एप्लीकेशन से नमन, निकी व मोहित, यूआईईटी से राहुल व दिव्यांश, कॉमर्स से नैंसी व शिवम, सेंटर फॉर बायोटेक्नोलॉजी से अंजलि, कैमिस्ट्री से कोमल जैन तथा गणित विभाग से आरती का चयन एकेडमिक काउंसलर्स के पद पर हुआ है। 

प्रो. सुमित गिल ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। सीसीसीपी कार्यालय कर्मी विवेक व नरेन्द्र तथा सीसीपीसी स्टूडेंट कोऑर्डिनेटर हितेश ने आयोजन सहयोग दिया।