हरियाणा पर्यटन दिवस की 50वीं वर्षगांठ धूमधाम से मनाई

तिलियार पर्यटन केंद्र पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित।

हरियाणा पर्यटन दिवस की 50वीं वर्षगांठ धूमधाम से मनाई

रोहतक, गिरीश सैनी। हरियाणा पर्यटन का 50वां स्थापना दिवस तिलयार पर्यटन केंद्र पर रविवार को धूमधाम एवं उत्साह के साथ मनाया गया। तिलयार पर्यटन केंद्र के प्रबंधक नरेंद्र राणा ने बताया कि इस दौरान पर विभिन्न हरियाणवी ग्रुप्स एवं स्कूली विद्यार्थियों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। 

बतौर मुख्य अतिथि, नगर निगम आयुक्त डॉ ब्रहमजीत सिंह रांगी ने शिरकत की। उन्होंने उपस्थित जन को स्वच्छता की अहमियत बताई। मुख्य अतिथि ने स्कूली बच्चों, पर्यटकों एवं तिलयार स्टाफ के साथ पर्यटन केंद्र के प्रांगण में पौधारोपण भी किया। आईएचएम के प्रिंसिपल इंचार्ज संजीब डे की देखरेख में छात्रों ने विभिन्न प्रकार के सलाद बनाकर प्रदर्शित किए। इस दौरान तिलयार पर्यटन केंद्र पर सफाई अभियान भी चलाया गया। झील की सफाई में गौड़ ब्राह्मण डिग्री कॉलेज के एनसीसी कैडेट्स, तिलयार पर्यटन केंद्र के कर्मचारी एवं आए हुए पर्यटकों ने भी योगदान दिया। बच्चों, महिलाओं व पर्यटकों के लिए स्थानीय खेलों की प्रतियोगिताएं भी करवाई गई जिसमें सभी ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

इस अवसर पर जिला लोक संपर्क अधिकारी संजीव कुमार सैनी तथा तिलयार प्रबंधक नरेंद्र राणा ने शानदार प्रस्तुति देने वाले बच्चों को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।