47 किलो 200 ग्राम गांजा सप्लाई करने वाला युवक तेलंगाना से गिरफ्तार। 

47 किलो 200 ग्राम गांजा सप्लाई करने वाला युवक तेलंगाना से गिरफ्तार। 

रोहतक, गिरीश सैनी। एएनसी की टीम द्वारा गत 29.07.2024 को सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गाड़ी सवार युवक को नशीले पदार्थ सहित काबू किया गया था। गाड़ी से 47 किलो 200 ग्राम गांजा, मोबाइल फ़ोन व अन्य कागजात बरामद किये गये थे। अब एएनसी ने आरोपियों को गांजा सप्लाई करने वाले युवक को तेलंगाना से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। 

प्रभारी एंटी नारकोटिक्स सेल पी.एस.आई मनोज मलिक ने बताया कि एएनसी की टीम ने नांदल रोड लाखनमाजरा फ्लाईओवर के नीचे गश्त के दौरान सूचना मिलने पर गांव नांदल रोड पर स्विफ्ट व काले रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी को रोकने का इशारा किया। स्कॉर्पियो सवार युवक को गाड़ी का शीशा तोडकर क़ाबू किया गया। स्विफ्ट सवार युवक गाड़ी को रोड के साइड गढ्ढो में उतार कर अंधेरे का फ़ायदा उठाकर मौक़े से फ़रार हो गया। क़ाबू किए गए युवक की पहचान रितु निवासी गांव चैनल जिला हिसार के रुप में हुई। फ़रार हुए युवक की पहचान योगेश निवासी सैमाण के रुप में हुई। नियमानुसार गाड़ी की तलाशी लेने पर गाडी से 47 किलो 200 ग्राम गांजा, मोबाइल फ़ोन व अन्य निजी कागजाद बरामद हुए थे। आरोपी रितु को 8 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल कर गहनता से पूछताछ की गई।

जांच के दौरान 03.08.2024 को आरोपी लोका मधुकर निवासी तेलंगाना को कटाराम, तेलंगाना से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी किसी और से गांजा लेकर सप्लाई करने का काम करता है। आरोपी को स्थानीय अदालत मे पेश कर राहदारी रिमांड पर हासिल किया गया। आरोपी को 05.08.2024 को रोहतक अदालत में पेश कर 8 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है।