होटल से सामान चोरी करने की वारदात में शामिल आरोपी गिरफ्तार।

रोहतक पुलिस ने होटल में कमरा बुक करवाकर होटल से सामान चोरी की वारदात में शामिल आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को अदालत के आदेश पर एक दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया। रिमांड अवधि समाप्त होने पर आरोपी को वापिस न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

होटल से सामान चोरी करने की वारदात में शामिल आरोपी गिरफ्तार।

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक पुलिस ने होटल में कमरा बुक करवाकर होटल से सामान चोरी की वारदात में शामिल आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को अदालत के आदेश पर एक दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया। रिमांड अवधि समाप्त होने पर आरोपी को वापिस न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

प्रभारी थाना आर्य नगर निरीक्षक देवेन्द्र सिंह ने बताया कि गांव गद्दी खेडी निवासी हरीश की शिकायत के आधार पर जांच में सामने आया कि हरीश ने छोटू राम चौक पर बंधन बैंक के ऊपर होटल बना रखा है। 18.07.2023 को एक युवक व युवती ने होटल में कमरा बुक कराया। 19.07.2023 को होटल के स्टाफ ने हरीश को बताया कि युवक होटल से 2 एलईडी, एक कैमरा, करीब 6900 रुपये व अन्य सामान चोरी कर मौके से फरार हो गया।

मामले की जांच के दौरान 01.09.2023 को पुलिस टीम ने आरोपी सुनील निवासी करौथा को प्रोडक्शन वारंट पर हासिल कर गिरफ्तार किया। आरोपी जिला झज्जर की स्नैचिंग की वारदात में गिरफ्तार होकर जेल में बंद था। आरोपी का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है। आरोपी के खिलाफ जिला झज्जर व रोहतक में एक-एक मामला दर्ज है। आरोपी से चोरीशुदा सामान को बरामद किया गया है।