दोपहिया वाहन चोरी की दो वारदातों में शामिल आरोपी गिरफ्तार

दोपहिया वाहन चोरी की दो वारदातों में शामिल आरोपी गिरफ्तार

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक पुलिस ने चोरी की दो वारदातों में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया है।

प्रभारी थाना एवीटी स्टाफ उपनिरीक्षक गोर्धन सिंह ने बताया कि कमल कॉलोनी निवासी राजीव की शिकायत के आधार पर जांच में सामने आया कि 30.09.2023 को राजीव ने अपनी स्कूटी गली में मकान के सामने खड़ी की थी। 01.10.2023 को उसे अपनी स्कूटी नहीं मिली। अज्ञात युवक उसकी स्कूटी चोरी कर मौके से फरार हो गया। मामले की जांच के दौरान एवीटी स्टाफ टीम ने 09.10.2023 को आरोपी अक्षय उर्फ बाबा निवासी भैंसवाल हाल किरायेदार सेक्टर-1 रोहतक व विक्की निवासी रैनकपुरा कच्चा चमारिया रोड को गिरफ्तार किया है। आरोपी से चोरीशुदा एक्टिवा को बरामद किया गया है।

दूसरे मामले में प्रभारी थाना महम निरीक्षक राकेश सैनी ने बताया कि भैणी चन्द्रपाल निवासी विनोद की शिकायत के आधार पर जांच में सामने आया कि विनोद 15.09.2023 को अपनी मोटरसाइकिल पर महम के उजाला नगर में किसी काम से गया था। पीछे से अज्ञात युवक विनोद की मोटरसाइकिल चोरी कर मौके से फरार हो गया। मामले की जांच के दौरान 09.10.2023 को आरोपी विजय उर्फ बीजू निवासी जींद को जींद जेल से प्रोडक्शन वारंट पर हासिल कर गिरफ्तार किया गया है। जांच के दौरान सामने आया कि आरोपी का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है।