हथियार के बल पर पेट्रोल पंप सेल्समैन से लूट का आरोपी गिरफ्तार

हथियार के बल पर पेट्रोल पंप सेल्समैन से लूट का आरोपी गिरफ्तार

रोहतक, गिरीश सैनी । रोहतक पुलिस ने गांव निंदाना स्थित पेट्रोल पंप पर सेल्समैन के साथ हथियार के बल पर हुई लूट की वारदात में शामिल आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया है।

प्रभारी थाना महम निरीक्षक राकेश सैनी ने बताया कि गांव निंदाना निवासी मुकेश की शिकायत के आधार पर जांच में सामने आया कि मुकेश गांव निंदाना स्थित किसान सेवा केन्द्र पेट्रोल पंप पर सेल्समैन का काम करता है। 04.07.2023 को गांव निंदाना की तरफ से आए अज्ञात मोटरसाइकिल सवार युवकों ने मोटरसाइकिल में 80 रुपये का पेट्रोल डालने की बात कही। मुकेश पेट्रोल डालकर युवक को रुपये चेंज करके देने लगा तो युवक ने मुकेश के माथे पर पिस्टल लगा दिया। दूसरे युवक ने मुकेश के हाथ से पैसे छीन लिये व मुकेश को नीचे गिरा दिया। मोटरसाइकिल पर तीनों युवक बैठकर मौके से फरार हो गए। मुकेश ने पैसे गिने तो 5400/- रुपये कम मिले। मुकेश से अज्ञात युवक 5400/- रुपये छीनकर मौके से फरार हो गए।

मामले की जांच के दौरान 31.10.2023 को आरोपी नवनीत उर्फ नाथ निवासी गांव मोहाना को प्रोडक्शन वारंट पर हासिल कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है। आरोपी के खिलाफ अवैध शराब, लूट के मामले दर्ज है।