एडीसी वैशाली सिंह ने समाधान शिविर में एसपी हिमांशु गर्ग व अन्य उच्चाधिकारियों के साथ सुनी जन समस्याएं

वीरवार को समाधान शिविर में आई 49 शिकायतें। 

एडीसी वैशाली सिंह ने समाधान शिविर में एसपी हिमांशु गर्ग व अन्य उच्चाधिकारियों के साथ सुनी जन समस्याएं

रोहतक, गिरीश सैनी। अतिरिक्त उपायुक्त वैशाली सिंह ने पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग व जिला प्रशासन के अन्य उच्चाधिकारियों के साथ समाधान शिविर में जन शिकायतें सुनते हुए अधिकारियों को शिकायतों के शीघ्र निपटारे के निर्देश दिए। सरकार द्वारा समाधान शिविर में आने वाले लोगों की शिकायतों के तुरंत निपटारे बारे हिदायतें जारी की गई है। वीरवार को समाधान शिविर में 49 शिकायतें प्राप्त हुई, जिन्हें समाधान के लिए मौके पर उपस्थित अधिकारियों को दिया गया।

एडीसी वैशाली सिंह ने स्थानीय लघु सचिवालय स्थित सभागार में जिला मुख्यालय पर आयोजित समाधान शिविर में लोगों की समस्याएं सुनी। समाधान शिविर में पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी महेश कुमार, नगर निगम की संयुक्त आयुक्त अंकिता वर्मा, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी राजपाल चहल, जिला राजस्व अधिकारी कनब लाकड़ा ने भी लोगों की शिकायतें सुनी। शिकायतें सुनने के उपरांत अतिरिक्त उपायुक्त ने मौके पर उपस्थित संबंधित विभागों के अधिकारियों को निपटारे के लिए यह शिकायतें सौंपी तथा अधिकारियों को शिकायतों के तुरंत निपटारे के आदेश दिए।

अतिरिक्त उपायुक्त वैशाली सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा प्राथमिकता के आधार पर लोगों की शिकायतों का समाधान किया जा रहा है। प्रति कार्य दिवस जिला व उपमंडल मुख्यालय पर सुबह 9 से 11 बजे तक जन शिकायतें सुनी जा रही है तथा संबंधित अधिकारी मौके पर ही इन शिकायतों के निपटारे की कार्यवाही कर रहे है। समाधान शिविर आम जनता के लिए एक ही स्थान पर विभिन्न विभागों से संबंधित शिकायतों के निपटारे के लिए लाभदायक सिद्ध हो रहे हैं। आम जनता को एक स्थान पर ही सभी विभागों के अधिकारियों की समाधान शिविर में उपस्थिति से अलग-अलग कार्यालयों के चक्कर काटने से राहत मिली है। इस दौरान जिला खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रक वरिंद्र सिंह, जिला समाज कल्याण अधिकारी महाबीर गोदारा सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।