शैक्षणिक सत्र 2023-24 के लिए एमडीयू में प्रवेश प्रक्रिया जारीः सुनित मुखर्जी

जगह-जगह बनाए गए स्टूडेंट हेल्प डेस्क।

शैक्षणिक सत्र 2023-24 के लिए एमडीयू में प्रवेश प्रक्रिया जारीः सुनित मुखर्जी
निदेशक जनसंपर्क सुनित मुखर्जी ।

रोहतक, गिरीश सैनी। शैक्षणिक सत्र 2023-24 के लिए महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में प्रवेश प्रक्रिया सुचारू रूप से जारी है। एमडीयू में प्रवेश के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए जगह-जगह स्टूडेंट हेल्प डेस्क बनाए गए हैं।

निदेशक जनसंपर्क सुनित मुखर्जी ने बताया कि एमडीयू में दाखिले के इच्छुक अभ्यर्थियों की सहायता के लिए स्टूडेंट एक्टिविटी सेंटर (अधिष्ठाता, छात्र कल्याण कार्यालय), जनसंपर्क कार्यालय, डीडीई भवन, गेट नंबर समीप रिसेप्शन काउंटर, गेट नंबर एक के नजदीक इंफोमेशन एंड सेल काउंटर पर स्टूडेंट हेल्प डेस्क फंक्शनल है। विद्यार्थियों के ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया के तकनीकी पक्षों से संबंधित तकनीकी सहायता के लिए यूनिवर्सिटी कंप्यूटर सेंटर में टेक्निकल हेल्प डेस्क ऑनलाइन सहायता मुहैया करवा रहा है।

निदेशक जनसंपर्क सुनित मुखर्जी ने बताया कि विश्वविद्यालय प्रशासन पूरी प्रवेश प्रक्रिया को स्टूडेंट फ्रेंडली बना रही है। विश्वविद्यालय में स्थापित किए गए हेल्प डेस्क इस दिशा में सार्थक पहल है।

गौरतलब है कि बारहवीं कक्षा उपरांत पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 12 जून है तथा पीजी पाठ्यक्रमों में ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 जून है। एम.फार्मेसी पाठ्यक्रम में ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 20 जून है। प्रवेश प्रक्रिया संबंधित विवरण एमडीयू वेबसाइट पर उपलब्ध है।