आकांक्षा और रूपल बने सर्वश्रेष्ठ विद्यार्थी समन्वयक

विधि विभाग में साहित्यिक, सांस्कृतिक एवं नाट्य कार्यक्रम यूफोरिया आयोजित।

आकांक्षा और रूपल बने सर्वश्रेष्ठ विद्यार्थी समन्वयक

खानपुर कलां, गिरीश सैनी। भगत फूल सिंह महिला विवि के विधि विभाग के भाषा दक्षता क्लब द्वारा साहित्यिक, सांस्कृतिक एवं नाट्य कार्यक्रम यूफोरिया (सीजन 2) आयोजित किया गया।

कुलपति प्रो. सुदेश ने अपने संदेश में इस आयोजन के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि छात्राओं की रचनात्मक प्रतिभा को आगे लाने और उनके आत्मविश्वास को बढ़ाने में इस प्रकार के आयोजन अहम भूमिका निभाते हैं।

इस कार्यक्रम में बीए-एलएलबी एवं बीबीए-एलएलबी द्वितीय वर्ष की 146 छात्राओं ने वाद-विवाद, नाटक, नृत्य एवं मूक अभिनय में भाग लिया तथा भारत की प्रसिद्ध हस्तियों के जीवन वृत्त को प्रस्तुत किया। बीए-एलएलबी चतुर्थ वर्ष की छात्राओं आकांक्षा और रूपल को क्लब का सर्वश्रेष्ठ विद्यार्थी समन्वयक घोषित किया गया।

बतौर विशिष्ट अतिथि अंग्रेजी विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. अजीत कुमार तथा विधि विभाग की अध्यक्षा डॉ. सीमा दहिया उपस्थित रहे। क्लब कोऑर्डिनेटर डॉ सुमन दुहन ने बताया कि कुलपति प्रो. सुदेश की प्रेरणा से भाषा दक्षता क्लब द्वारा वर्ष 2023 में छात्राओं को अपने विचारों की स्वतंत्र अभिव्यक्ति के लिए प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से यूफोरिया कार्यक्रम की शुरूआत की गई थी। इस दौरान निदेशक जनसंपर्क ले. कर्नल (डॉ) अनिल बल्हारा, आयोजन समिति की सदस्य डॉ. कविता सहित विभाग के प्राध्यापक एवं छात्राएं मौजूद रही।