हिंदू कॉलेज में पूर्व छात्रों ने की विद्यार्थी जीवन की यादें ताजा

हिंदू कॉलेज में पूर्व छात्रों ने की विद्यार्थी जीवन की यादें ताजा

रोहतक, गिरीश सैनी। लाल नाथ हिंदू कॉलेज में रविवार को एल्यूमिनी मीट-2024 का आयोजन किया गया। कॉलेज विद्यार्थियों ने भूतपूर्व छात्रों का स्वागत समूह गीत के साथ किया। कार्यक्रम संचालिका डॉ. रश्मि छाबड़ा ने ओल्ड स्टूडेंट एसोसिएशन के पदाधिकारियों का परिचय दिया तथा नैक संबंधित चरणों से भी अवगत कराया। ओल्ड स्टूडेंट एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी वीरेंद्र दुआ ने एसोसिएशन की गतिविधियों की जानकारी दी।

प्राचार्य डॉ अनिल कुमार तनेजा ने कहा कि एल्यूमिनी मीट महज एक कार्यक्रम नहीं, बल्कि छात्र जीवन की खट्टी मीठी यादों का एक उत्सव है। उन्होंने हर एलुमिनस को अपनी क्षमता एवं क्षेत्र के अनुसार कॉलेज में योगदान देने के लिए आह्वान किया। उपस्थित एलुमिनस ने अपने छात्र काल को याद करते हुए अपने अनुभव साझा किए। मंच संचालन डॉ. अंजू देशवाल ने किया।

हिंदू शिक्षण समिति के प्रधान सुदर्शन कुमार धींगड़ा ने कहा कि हिंदू शिक्षण संस्था परिवार से जुड़ा हर शख्स इस परिवार का अंग है और परिवार में हर शख्स की अपनी जिम्मेदारी होती है, जिसे हमें बखूबी निभाना चाहिए। ओल्ड स्टूडेंट एसोसिएशन के प्रधान सुभाष चुघ ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया और कॉलेज को 51000/- रुपये की राशि भेंट की। इस दौरान ओल्ड स्टूडेंट एसोसिएशन के पदाधिकारी, हिंदू कॉलेज के मैनेजर श्याम कपूर, प्रदीप कटारिया, देवेंद्र अग्गी, डॉ अनीता तनेजा, डॉ नीलम मग्गू, अनिला बठला, डॉ शिखा फोगाट सहित अन्य मौजूद रहे।