महाविजय संकल्प रैली में अमित शाह ने कहा, कांग्रेस घोटालों और भाजपा विकास का नाम 

महाविजय संकल्प रैली में अमित शाह ने कहा, कांग्रेस घोटालों और भाजपा विकास का नाम 

-कमलेश भारतीय 
हिसार : कांग्रेस जहां घोटालों का नाम है तो भाजपा विकास का नाम है। यह कहना है केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का। वे हिसार में महाविजय संकल्प रैली में पहुंचे और सिर्फ सुभाष बराला द्वारा सम्मान किये जाने के बाद सीधे रैली में मौजूद लोगों को संबोधित करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा ने कांग्रेस की ओर से भारत जोड़ो यात्रा शुरू की थी और चार जून के बाद कांग्रेस खोजो यात्रा शुरू करनी पड़ेगी ! हरियाणा विकास का दूसरा नाम है। पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना लगाने से नहीं चूके और कहा कि आपने अपने कार्यकाल में विकास नहीं करवाया। आयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर न तो श्रीमती सोनिया गांधी, न ही प्रियंका गांधी, न ही राहुल गांधी नहीं पहुंचे क्योंकि आप उनके वोट बैंक नहीं, उनके वोट बैंक कौन हैं   आप अच्छी तरह से जानते हैं। पुलवामा का बदला सर्जिकल स्ट्राइक कर बदला लिया। धारा 370 हटाने का साहस जुटाया। आरक्षण नहीं हटेगा, यह विश्वास दिलाता हूं । ट्रिपल तलाक़ वापस लाने का वादा कर रहे हैं राहुल, क्या यह सही है? 
शाह ने भाजपा के दस सालों के विकास कार्यों का पूरा पूरा जिक्र किया और अंत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगे और अंत में विजय चिह्न बनवाया। 
घोटालों की चर्चा : कांग्रेस राज में हुए घोटालों की चर्चा कर प्रमुखता से जिक्र किया। चाहे बोफोर्स घोटाला हो या कोई और घोटाला।  कांग्रेस ने सभी क्षेत्रों को बर्बाद कर दिया। 
#अग्रोहा मंदिर को प्रणाम से शुरूआत : केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन की शुरुआत अग्रोहा मंदिर को  प्रणाम से शुरूआत की। हरियाणा के जवान, किसान और खिलाड़ियों को भी स्मरण किया । 
#सुभाष बराला ने किया सम्मान : राज्यसभा सदस्य व भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने पगड़ी पहनाकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का सम्मान किया ।