ई-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में गुजवि की साक्षी, सुभंगम व अनु को मिला चार लाख रुपये वार्षिक का पैकेज

ई-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में गुजवि की साक्षी, सुभंगम व अनु को मिला चार लाख रुपये वार्षिक का पैकेज

हिसार, गिरीश सैनी। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के सौजन्य से मानेसर स्थित वीवीडीएन टेक्नोलॉजीज प्रा लि के ई-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में तीन विद्यार्थियों का चयन किया गया है। चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने कहा कि गुजविप्रौवि अपने अत्याधुनिक पाठ्यक्रमों के साथ-साथ बुनियादी ढांचे के माध्यम से कॉरपोरेट के लिए कुशल कार्यबल प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर व डीन एफईटी प्रो. संदीप आर्य ने भी चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी।

प्री-प्लेसमेंट टॉक के दौरान, कंपनी के एचआर सौरव सिंह ने बताया कि वीवीडीएन का मुख्यालय मानेसर में है तथा इसके उत्तरी अमेरिका, यूरोप और एशिया में कई विकास केंद्र हैं। भारत में कई आर एंड डी केंद्र संचालित कर रही ये कंपनी एक अग्रणी उत्पाद इंजीनियरिंग, क्लाउड और विनिर्माण कंपनी है, जो विभिन्न उद्योगों में अभिनव एंड-टू-एंड समाधानों में विशेषज्ञता रखती है

प्लेसमेंट निदेशक डॉ. प्रताप सिंह ने बताया कि इस ड्राइव में सीएसई और ईईई विभाग के 90 विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्री-प्लेसमेंट टॉक के बाद पीडीयूसीआईसी लैब में आयोजित एप्टीट्यूड टेस्ट, कम्युनिकेशन, सी/जावा प्रोग्रामिंग सहित ऑनलाइन टेस्ट, तकनीकी साक्षात्कार और एचआर साक्षात्कार प्रक्रिया हुई।

सहायक निदेशक डा. आदित्यवीर सिंह ने बताया कि बीटेक ईसीई की साक्षी यादव को एम्बेडेड सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में तथा बीटेक ईसीई के सुभंगम डे व बीटेक ईई की अनु बिश्नोई को क्वालिटी एनालिस्ट के रूप में 4.00 लाख रुपये वार्षिक पैकेज के साथ चुना गया है।