कांग्रेस सरकार आते ही न पोर्टल रहेगा, न प्रॉपर्टी आईडी का चक्करः बीबी बतरा

कहा, कांग्रेस संकल्प पत्र की गारंटियां ऐतिहासिक।

कांग्रेस सरकार आते ही न पोर्टल रहेगा, न प्रॉपर्टी आईडी का चक्करः बीबी बतरा

रोहतक, गिरीश सैनी। विधायक एवं रोहतक से कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बतरा ने कहा कि कांग्रेस के संकल्प पत्र में हरियाणा के लिए जो सात गारंटियां दी गई है, वे आमजन के लिए ऐतिहासिक है। उन्होंने कही कि कांग्रेस की सरकार आते ही न पोर्टल रहेगा, न प्रॉपर्टी आईडी का चक्कर। विधायक ने कहा कि हम लोगों को धक्के नहीं खाने देंगे और जनहित में पूरी व्यवस्था नए सिरे से तैयार करेंगे।

रोहतक शहर में विभिन्न स्थानों पर कार्यकर्त्ता बैठकों को संबोधित करते हुए बतरा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय रोहतक का नाम देश के 36 विकसित शहरों की सूची में शामिल था। उस वक्त हर सुविधा रोहतक के लिए उपलब्ध करवाई गई। लेकिन इसके उलट भाजपा शासन में रोहतक की जमकर अनदेखी की गई। शहर में बरसात शुरू होने से पहले ही लोग दहशत में आ जाते हैं, 5 मिनट की बारिश में शहर डूब जाता है। पानी की निकासी के लिए नया सिस्टम डेवलप करना तो दूर की बात है, भाजपा सरकार में नालों की सफाई भी समय पर सफाई नहीं हुई।

भारत भूषण बतरा ने कहा कि कांग्रेस ने अपने संकल्प पत्र में हरियाणा को सात गारंटियां दी है और प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही ये सातों गारंटियां लागू होंगी। उन्होंने कहा कि संकल्प पत्र में दिया गया एक-एक संकल्प लागू होगा और आमजन को राहत मिलेगी।

कांग्रेस प्रत्याशी ने भाजपा को कोसते हुए कहा कि भाजपा सरकार में समाज का हर वर्ग त्रस्त है। समाज के हर वर्ग पर भाजपा सरकार ने लाठियां चलाई। उन्होंने कहा कि हरियाणा का राजनीतिक माहौल बदल रहा है और कांग्रेस की सरकार आनी तय है।