रोहतक से श्री रामलला के दर्शनों के लिए 26 जनवरी से शुरू होगी अयोध्या एक्सप्रेस

सांसद डॉ. अरविंद शर्मा हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

रोहतक से श्री रामलला के दर्शनों के लिए 26 जनवरी से शुरू होगी अयोध्या एक्सप्रेस

रोहतक, गिरीश सैनी। अयोध्या में रामलला के दर्शनों के लिए आतुर राम भक्तों के लिए 26 जनवरी से रोहतक रेलवे स्टेशन पर अयोध्या एक्सप्रेस ट्रेन को सांसद डॉ अरविंद शर्मा हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

ध्यान रहे कि रोहतक को अयोध्या से जोड़ने के लिए सांसद ने लोकसभा में भी आवाज उठाई थी और जिसे पिछले दिनों रेलवे मंत्रालय ने मंजूरी दी थी। एक्सप्रेस ट्रेन की शुरुआत होने से राम भक्तों में खुशी की लहर है। सांसद अरविंद शर्मा ने रेल की शुरुआत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व रेल मंत्री का आभार जताया है। उन्होंने बताया कि रेल मंत्रालय द्वारा प्रदेश की कई बड़ी मांगों को पूरा किया गया है। इससे पहले सांसद के प्रयासों से रोहतक से खाटू श्याम के लिए विशेष रेल की शुरुआत हुई थी।

मंगलवार को विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार की गारंटी वाली गाड़ी गरीब वंचित पात्र लोगों को मौके पर उनका हक दिलवा रही है। केन्द्र सरकार द्वारा प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को पांच वर्षो के लिए बढ़ा दिया गया है, ताकि कोई भी नागरिक भूखा न रहे। सरकार द्वारा पक्के मकान से वंचित गरीब पात्र लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्के मकान भी दिए जा रहे हैं। आयुष्मान व चिरायु हरियाणा योजना के तहत 5 लाख रूपये के स्वास्थ्य बीमा के गोल्डन कार्ड दिए गए हैं। अब कोई भी गरीब व्यक्ति धन के अभाव में इलाज से वंचित नहीं रहेगा,

सांसद ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का खाता ही बंद हो गया है। प्रदेश की जनता ने देख लिया है कि कांग्रेस शासन काल के दौरान किस तरह से भ्रष्टाचार होता था और नौकरियों के लिए पर्ची व खर्ची चलती थी। भाजपा ने प्रदेश में भ्रष्टाचार को खत्म कर पर्ची-खर्ची सिस्टम को बंद किया, जिसे प्रदेश की जनता ने भी माना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेता अभी भी लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे है और कह रहे है कि कांग्रेस की सरकार आने पर दोबारा से पर्ची-खर्ची शुरू कर देंगे। सांसद ने दावा किया कि लोकसभा में भाजपा दस की दस सीटों पर जीत दर्ज करेगी।