भाजपा प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा ने विकास कार्यो को लेकर दीपेन्द्र हुड्डा से मांगा जबाव

भाजपा प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा ने विकास कार्यो को लेकर दीपेन्द्र हुड्डा से मांगा जबाव

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा को खुला चैलेंज करते हुए कहा कि दीपेन्द्र हुड्डा बताए कि दस साल के दौरान उन्होंने क्षेत्र में कितने कार्यक्रमों में शिरकत की और लोकसभा में कौन-कौन से मामले उठाए है। 

डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि दीपेन्द्र हुड्डा बार-बार झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे है। इसके अलावा उन्होंने हुड्डा से विकास कार्यो के आंकडों का भी ब्यौरा मांगा। उन्होंने कहा कि दीपेन्द्र हुड्डा कहते है कि पांच साल के दौरान भाजपा सांसद गांव में आए ही नहीं, जबकि उन्होंने पांच साल के अंदर 1929 कार्यक्रमों में भाग लिया और प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचने का प्रयास किया है। डॉ शर्मा ने कहा कि वे तो कोरोनाकाल के दौरान भी लोगों के बीच रहे है, लेकिन कांग्रेस सांसद का कोई अता पता नहीं था। 

रविवार को डॉ. अरविंद शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए अपने पांच साल के दौरान के कार्यक्रमों का ब्यौरा भी प्रस्तुत किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जितने भी बडे प्रोजैक्ट पूरे हुए है, उन्हें भाजपा सरकार ने पूरा किया है, जबकि कांग्रेस ने प्रोजेक्टों को आधा अधूरा छोड़ दिया था। डॉ. अरविंद शर्मा ने महम हांसी रेलवे लाइन व केएमपी का भी जिक्र किया। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में दस की दस सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी। 

डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि जनता जनार्दन जिसका साथ देती है, उसे आगे बढऩे से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि अब हुड्डा परिवार को जनता की ताकत का पता चल गया है। उन्होंने कहा कि 2004 में जब उन्होंने करनाल से चुनाव लड़ा तो उस वक्त उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था और उसके बावजूद भी वे एक वैन तैयार करवा कर लोगों के बीच पहुंचे और चुनाव प्रचार किया। लेकिन 2014 में दीपेन्द्र हुड्डा कमर दर्द का बहाना बनाकर घर से बाहर भी नहीं निकले, क्योकि उन्होंने ऐसा माहौल बना रखा था कि रोहतक की जनता किसी और के बारे में सोच भी नहीं पा रही थी, लेकिन आज परिस्थिति ऐसी है कि पिता पुत्र की जोड़ी को हार का पहले ही अंदेशा हो गया है और वह चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है।

डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि उन्होंने अहीर रेजिमेंट की मांग लोकसभा में भी उठाई और रक्षा मंत्री के समक्ष भी रखी गई है। जल्द ही क्षेत्र के लोगों की यह मांग पूरी हो जाएगी। इसके अलावा रोहतक लोकसभा क्षेत्र के कई बडे प्रोजेक्ट भी पाईप लाइन में है, जिन पर चार जून के बाद तेजी से काम शुरू हो जाएगा।