भाजपा प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा बोले, पर्ची-खर्ची व परिवारवाद को बढ़ावा देने वालों को नहीं भूली है जनता

पूर्व सीएम हुड्डा के पैतृक गांव सांघी में हुआ भाजपा प्रत्याशी का जोरदार स्वागत। 

भाजपा प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा बोले, पर्ची-खर्ची व परिवारवाद को बढ़ावा देने वालों को नहीं भूली है जनता

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि इस बार जनता को डरने की जरुरत नहीं, चुनाव आयोग ने बड़े स्तर पर सुरक्षा के  इंतजाम किये है। यहां तक कि प्रत्येक बूथ पर सीसीटीवी कैमरे की निगरानी होगी और गडबड़ी करने वालों को कतई नहीं बख्शा जाएगा। पांच मिनट के अंदर-अंदर कारवाई होगी। उन्होंने कहा कि पूरी तरह से शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न होंगे। 

वीरवार को भाजपा प्रत्याशी ने पूर्व सीएम हुड्डा के पैतृक गांव सांघी सहित गढ़ी सांपला किलोई हल्के के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क अभियान के दौरान आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत की। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा ने तो अपने हल्के गढ़ी सांपला किलोई के साथ भी अन्याय किया है और जनता पर्ची-खर्ची को नहीं भूली है। भाजपा ने पूरे प्रदेश में भष्ट्राचार को खत्म कर पारदर्शिता  के साथ पढ़े-लिखे युवाओं को नौकरी दी है।

डॉ अरविंद शर्मा  ने कहा कि पहले सांपला और फिर रोहतक तक मेट्रो लाना उनका लक्ष्य है, जोकि हर हाल में पूरा किया जाएगा। हरियाणा सरकार ने आसौदा तक तो मेट्रो की मंजूरी कर रखी है और दोबारा भाजपा सरकार बनते ही इस प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाएगा और रोहतक तक मेट्रो को  लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि महम-हांसी रेलवे लाईन को लेकर दीपेंद्र हुड्डा सीधे-सीधे झूठ बोल रहें है। कांग्रेस ने तो 2009 से लेकर 2014 तक प्रोजेक्ट को लटकाया रखा और भाजपा द्वारा सत्ता में आने के बाद इसे पूरा किया गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन काल में तो पूर्व सीएम हुड्डा ने गढ़ी सांपला किलोई हल्के के लोगों के साथ विश्वासघात किया और विपक्ष में रहने के दौरान एक बार भी विधानसभा में हल्के के विकास के लिए आवाज तक नहीं उठाई, और अब सीएम बनने की बात कहकर लोगों को गुमराह कर रहे है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरू बनने की और अग्रसर है और देश की जनता को प्रधानमंत्री की गारंटी पर पूरा विश्वास है। उन्होंने दावा किया हरियाणा की जनता मन बना चुकी है कि तीसरी बार मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाकर लाल किले से मोदी ही झंडा फहराएंगे। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो कांग्रेस अभी तक दस वर्षो में अपना संगठन नही बना पाई वो वाया दिल्ली होकर चंडीगढ़ जाना चाहते है।  डॉ अरविंद शर्मा  ने कहा कि हरियाणा की जनता सीधा सीधा 152 डी से संत कबीर कुटीर जाना चाहती है ना की दिल्ली होकर जाना चाहती है।