रोहतक वासियों की वोट लेने का अधिकार खो चुकी है बीजेपी: आशा हुड्डा 

कहा, लोगों को पीने लायक पानी तक मुहैया नहीं करवा पाई बीजेपी सरकार।  

रोहतक वासियों की वोट लेने का अधिकार खो चुकी है बीजेपी: आशा हुड्डा 

महम, गिरीश सैनी। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की पत्नी आशा हुड्डा ने बुधवार को महम में कांग्रेस के लिए वोट की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी रोहतक वासियों की वोट लेने का अधिकार खो चुकी है, क्योंकि जो सरकार लोगों की बिजली-पानी जैसी आधारभूत जरूरतों को पूरा नहीं कर सकती, जनता उसे वोट नहीं देगी। 

आशा हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आने के बाद से लगातार रोहतक लोकसभा क्षेत्र की अनदेखी की है। कोई नई बड़ी परियोजना, नया संस्थान या बड़ा उद्योग रोहतक में स्थापित करना तो बहुत दूर की बात है, मौजूदा सरकार कांग्रेस कार्यकाल में बनी सड़कों की मरम्मत तक नहीं कर पाई।

उन्होंने कहा कि आज पूरे रोहतक में लोगों को पीने लायक पानी भी नसीब नहीं होता। चुनाव के दिनों में भी जनता को बिजली के लंबे-लंबे कट का सामना करना पड़ रहा है। आशा हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा जनता को सरप्लस बिजली-पानी दिया। लेकिन आज ऐसे हालात हो गए हैं कि इस गर्मी के मौसम में लोगों को पानी नहीं मिल रहा और बारिश के दिनों में गलियों और सड़कों में भी पानी भर जाता है। ये चुनाव इस बदहाली से छुटकारा पाने का सही मौका है। उन्होंने कहा कि लोकसभा में कांग्रेस की जीत हरियाणा में अगली सरकार की नींव रखेगी।