हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम से भाजपा में बेचैनीः राजू मान

हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम से भाजपा में बेचैनीः राजू मान

बाढड़ा, गिरीश सैनी। अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक राजू मान ने मंगलवार को बाढड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि रोहतक से सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा के प्रदेशव्यापी हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम में उमड़ रहे जन सैलाब से भाजपा खेमे में बड़ी बेचैनी है। उन्होंने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों के कारण निरंतर कांग्रेस की ओर लोगों का रुझान बढ़ रहा है और इससे साफ है कि प्रदेश में कांग्रेस भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।

 

मान ने कहा कि विकास का झूठा ढिंढोरा पीटने वाली भाजपा सरकार में किसान- मजदूर ही नहीं अनेक कर्मचारी संगठन अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर नारे लगाने और धरना- प्रदर्शन करने को मजबूर हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से  18 साल की आयु पूरी कर चुके बालिगों के 27 अगस्त से पहले ज्यादा से ज्यादा वोट बनवाने की अपील करते हुए कहा कि इससे युवाओं को वोट डालने का मौका मिलेगा और लोकतंत्र अधिक मजबूत होगा। उन्होंने बूथ स्तर पर कमेटी गठित करने का आह्वान भी किया।

 

इस दौरान पूर्व सरपंच मेवा सिंह, पूर्व सरपंच राजबीर, रोहताश रोहिल्ला, कपूर श्योराण, रणधीर सिंह, ओमप्रकाश, देवेंद्र, बलबीर, मामन जांगड़ा, जसबीर, भल्लेराम, जसवंत, हंसराज सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।