भाजपा के राष्ट्रीय सचिव धनखड़ ने सुंदर दास ग्रोवर व गायक अमित सैनी रोहतकिया के पुत्र के निधन पर जताया शोक

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने सोमवार को रोहतक पहुंच कर प्रदेश के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के बड़े भाई सुंदर दास ग्रोवर और प्रसिद्ध गायक अमित सैनी रोहतकिया के नौ वर्षीय पुत्र के असामयिक निधन पर गहरा शोक प्रकट किया।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव धनखड़ ने सुंदर दास ग्रोवर व गायक अमित सैनी रोहतकिया के पुत्र के निधन पर जताया शोक

रोहतक, गिरीश सैनी। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने सोमवार को रोहतक पहुंच कर प्रदेश के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के बड़े भाई सुंदर दास ग्रोवर और प्रसिद्ध गायक अमित सैनी रोहतकिया के नौ वर्षीय पुत्र के असामयिक निधन पर गहरा शोक प्रकट किया।

धनखड़ ने ग्रोवर परिवार को अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट करते हुए कहा कि भगवान दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और ग्रोवर परिवार को दुख  सहन करने की शक्ति प्रदान करें। उन्होंने दिवंगत सुंदर दास ग्रोवर के चित्र पर पुष्प अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
इसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ने हरियाणा के प्रसिद्ध गायक अमित सैनी रोहतकिया के निवास पर पहुंचकर उनके बेटे के असामयिक निधन पर गहरा शोक प्रकट किया। उन्होंने सैनी परिवार के प्रति अपना शोक प्रकट करते हुए कहा कि यह बहुत ही दुखदायक है। छोटी सी उम्र में इस संसार से चले जाना परिजनों व शुभचिंतकों के लिए अपूरणीय क्षति है। उन्होंने कहा कि इस पीड़ा की घड़ी में वे उनके साथ हैं।

बाद में धनखड़ ने बोहर स्थित बाबा मस्तनाथ मठ पहुंचकर संत समाज का आशीर्वाद लिया और महंत बालकनाथ से मुलाकात की। इस दौरान राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा, प्रदेश सह मीडिया प्रमुख शमशेर खरक सहित अन्य मौजूद रहे।