विधानसभा चुनाव प्रभारी, सह प्रभारी, सीएम की मौजूदगी में रोहतक में हुई भाजपा की उच्चस्तरीय संगठनात्मक बैठक

विधानसभा चुनाव प्रभारी, सह प्रभारी, सीएम की मौजूदगी में रोहतक में हुई भाजपा की उच्चस्तरीय संगठनात्मक बैठक

रोहतक, गिरीश सैनी। विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने रोहतक से चुनाव का बिगुल फूंक दिया है। हरियाणा में कांग्रेस को पूरी तरह से चित करने की रणनीति पर चल रही भाजपा ने रोहतक में अभेद चक्रव्यू तैयार किया है। माइक्रो मैनेजमेंट के फार्मूला पर चलते हुए रविवार को विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और सहप्रभारी बिप्लब देब ने बैठक में 100 दिनों में डेढ़ करोड़ लोगों तक पहुंचने का लक्ष्य पदाधिकारियों और नेताओं के समक्ष रखा। रोहतक में नागरिक अभिनंदन के बाद चुनाव प्रभारी धमेंद्र प्रधान और सह प्रभारी बिप्लब कुमार देब, सीएम नायब सैनी, सह प्रभारी सुरेंद्र नागर, राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ और संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा की उपस्थिति में लगातार दो बैठकें हुईं। पहली बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी शामिल हुए, वहीं दूसरी बैठक विधायक और सांसदों के साथ हुई। पहली बैठक में हाल में भाजपा में शामिल हुई पूर्व मंत्री किरण चौधरी भी शामिल हुई। पहली बार हरियाणा पहुंचे धर्मेंद्र प्रधान के सामने खुद मुख्यमंत्री नायब सैनी ने उपस्थित पदाधिकारियों का परिचय कराया।

ओडिशा में बीजेपी को प्रचंड जीत दिलाने वाले धर्मेंद्र प्रधान और बिप्लब देब की जोड़ी ने विधानसभा चुनाव के निमित्त पहली ही बैठक में पदाधिकारियों से कहा कि केवल विजय पर फोकस रखें और मेहनत को दोगुना कर दें। हमारी नियती में तीसरी बार भी विजय ही है। बैठक में पदाधिकारियों को संदेश दिया गया कि हर कार्यक्रम को जनता से जोड़ें। सरकार लगातार बेहतर काम कर रही है, इसलिए चुनाव में जीत हमारी ही है।

रविवार को रोहतक के भाजपा के मंगल कमल कार्यालय में हुई इस बैठक में हर विधानसभा में अपनी स्थिति मजबूत करने और अधिक से अधिक सीटें जीतने के लिए व्यापक रणनीति तैयार की। चुनाव प्रभारी और सह चुनाव प्रभारी ने मौके पर चुनाव के मद्देनजर पार्टी की ओर से आगामी अभियानों की रूपरेखा और तैयारियों पर भी चर्चा की। संगठन मंत्री ने आगामी दिनों में होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा भी बैठक में रखी। चुनाव प्रभारी धमेंद्र प्रधान ने पदाधिकारियों को साफ संकेत दे दिया है कि पार्टी का मिशन हरियाणा विजय है। उन्होंने कहा कि चुनाव में हर कार्यकर्ता की जिम्मेदारी अहम होगी।  
धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता, पदाधिकारी नेता घर-घर तक जाएंगे और पार्टी की नीतियों और योजनाओं को बताकर जीत को सुनिश्चित करेंगे। अपनी पहली ही बैठक में चुनाव प्रभारी धमेंद्र प्रधान ने साफ संकेत देते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं के अगर कोई सुझाव है तो उस पर भी गंभीरता से चिंतन मनन होगा। इसलिए कार्यकर्ता अपनी बात रखने से ना झिझके। वे बेहतरी के लिए सुझाव दें, उनकी बात सुनी जाएगी।

बैठक में धर्मेंद्र प्रधान ने पदाधिकारियों से कहा कि हम सर्व समाज को साथ लेकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे। इससे पहले बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों में बिप्लब देब ने भी जोश भरा। कहा कि हमें काम को गति देनी है। कार्यकर्ता के रूप में हम सब एक साथ जीत के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का लक्ष्य सरकार बनाना है, इसलिए सभी को विजय के लिए मेहनत करनी है।