2024 में चार सौ पार होगी भाजपा की सीट, देश की जनता ने दे दिया जनादेशः सांसद डॉ अरविंद शर्मा

तीन राज्यों में जीत पर सांसद ने कार्यकर्ताओं का जताया आभार। 

2024 में चार सौ पार होगी भाजपा की सीट, देश की जनता ने दे दिया जनादेशः सांसद डॉ अरविंद शर्मा

रोहतक, गिरीश सैनी। तीन राज्यों में भाजपा की भारी बहुमत से जीत का श्रेय सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जैन कल्याणकारी नीतियों को बताया और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी पर जनता ने मोहर लगाई है। यह साफ हो गया है लोकसभा चुनाव में भाजपा इस बार चार सौ से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी। सांसद ने जीत को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई दी और कहा कि हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की ही सरकार बनेगी।

रविवार को तीन राज्यों में भाजपा को मिली जीत को लेकर सांसद ने पार्टी कार्यकर्ताओ के साथ बैठक की और उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के मूल मंत्र सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास पर पार्टी काम कर रही है। उन्होंने कहा कि लोकसभा के चुनाव से पहले ही विधानसभा के नतीजों ने जनादेश देकर साबित कर दिया कि देश की जनता को प्रधानमंत्री मोदी पर अटल विश्वास है और 2024 में भी देश व प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनेगी।

सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में भाजपा सरकार का कार्यकाल बेमिसाल हैं। उन्होंने दोहराया कि भाजपा नेतृत्व वाली सरकार जनता से झूठे वायदे नहीं करती, बल्कि जनता की मांग पर जो घोषणाएं की हैं, उन्हें पूरा करके जनता को लाभ पहुंचाने में विश्वास करती है। सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो कार्यकर्ता को पूरा मान सम्मान देती है।