रोहतक पहुंचे बीएल संतोष ने चुनाव जीतने की रणनीति पर भाजपा पदाधिकारियों से की चर्चा

रोहतक पहुंचे बीएल संतोष ने चुनाव जीतने की रणनीति पर भाजपा पदाधिकारियों से की चर्चा

रोहतक, गिरीश सैनी। भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष रविवार को रोहतक पहुंचे। यहां उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष पं. मोहन लाल बड़ौली की मौजूदगी में विधानसभा संयोजकों और चुनाव प्रबंधन से जुड़े कार्यकर्ताओं की अलग-अलग दो बैठकें ली। इन बैठकों में प्रदेश संगठन महामंत्री फणीन्द्र नाथ शर्मा, पूर्व सांसद व प्रदेश चुनाव प्रबंधन सह-प्रमुख संजय भाटिया, महामंत्री सुरेंद्र पूनिया, महामंत्री डॉ. अर्चना गुप्ता भी मौजूद रहे। 

रोहतक स्थित प्रदेश कार्यालय “मंगल कमल“ मे आयोजित बैठकों में विधानसभा चुनाव जीतने को लेकर बनाई गई रणनीति पर मंथन हुआ और विधानसभा संयोजकों तथा चुनाव प्रबंधन से जुड़े कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। भाजपा पदाधिकारियों ने भी उत्साह दिखाते हुए तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने का विश्वास दिलाया।

राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने चुनावों को लेकर पार्टी के नेताओं से फीडबैक भी लिया और आगामी संगठनात्मक विषयों को लेकर योजनाएं तैयार की। सभी विधानसभा संयोजकों ने अपनी-अपनी विधानसभाओं के बारे में पूरी रिपोर्ट प्रस्तुत की और दावा किया कि भाजपा प्रचड बहुमत के साथ चुनाव जीत रही है और हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बन रही है। वहीं चुनाव प्रबंधन से जुड़े पदाधिकारियों ने भी चुनाव से जुड़े विषयों को राष्ट्रीय महामंत्री के समक्ष रखा। 

बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री ने सभी पदाधिकारियों को दिन-रात पार्टी प्रत्याशी को जिताने के काम में जुटने का आह्वान किया। उन्होंने चुनाव प्रबंधन से जुड़े पदाधिकारियों के साथ चुनाव प्रबंधन की बारीकियों के बारे में विस्तृत चर्चा कर महत्वपूर्ण टिप्स दिए। गहन मंथन और पदाधिकारियों से हुई चर्चा के बाद संतुष्ट नजर आए बीएल संतोष ने कहा कि हम सभी को मिलकर हरियाणा विधानसभा चुनाव में बहुमत से जीत हासिल करने के लिए जमीनी स्तर पर काम करना होगा। अब वक्त आ गया है कि सरकार की उपलब्धियों को लेकर पार्टी कार्यकर्ता लोगों के बीच जाकर उन्हें समझाएं कि भाजपा ही सच्चे मायने में जनहितैषी पार्टी है। 

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष पं. मोहन लाल बड़ौली ने भी केंद्र व नायब सरकार की योजनाओं घर-घर पहुंचाने और लोगों को भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करने की बात कही। प्रदेश अध्यक्ष ने राष्ट्रीय महामंत्री को विश्वास दिलाया कि हमारे कार्यकर्ता हर घर पर अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं और लोगों को भाजपा के पक्ष में प्रेरित करने का काम कर रहे हैं।