अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के लिए 10 से 12 जून तक आयोजित होंगे खंड स्तरीय योग प्रशिक्षण शिविरः उपायुक्त अजय कुमार

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के लिए 10 से 12 जून तक आयोजित होंगे खंड स्तरीय योग प्रशिक्षण शिविरः उपायुक्त अजय कुमार

रोहतक, गिरीश सैनी। उपायुक्त अजय कुमार ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियों के तहत आयुष विभाग द्वारा 10 से 12 जून तक विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों को खंड स्तर पर योग प्रशिक्षण दिया जायेगा। खंड स्तरीय योग प्रशिक्षण के लिए स्थल निर्धारित किये गए है तथा योग प्रशिक्षण भी तैनात किये गए है। यह प्रशिक्षण शिविर सुबह 6 बजे से 7:30 बजे तक आयोजित होंगे।

उपायुक्त अजय कुमार ने बताया कि रोहतक खंड के लिए 10 से 12 जून तक स्थानीय राजीव गांधी खेल परिसर के हॉकी ग्राउंड, कलानौर खंड के लिए कलानौर स्थित राजकीय आईटीआई ग्राउंड, सांपला खंड के लिए सांपला स्थित सर छोटूराम राजकीय महिला महाविद्यालय, लाखनमाजरा खंड के लिए लाखनमाजरा स्थित राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय तथा महम खंड के लिए महम स्थित हुडा पार्क में योग प्रशिक्षण दिया जायेगा।

जिला आयुर्वेदिक अधिकारी डॉ. ईशा ने बताया कि रोहतक खंड के लिए सुंडाना के एएमओ डॉ. प्रदीप चाहर, कलानौर खंड के लिए कलानौर सीएचसी के एचएमओ डॉ. ऋषभ, सांपला खंड के लिए हसनगढ़ के एएमओ डॉ. जय भगवान, लाखनमाजरा खंड के लिए चिड़ी सीएचसी के एचएमओ डॉ. कपिल गुप्ता तथा महम खंड के लिए फरमाना के एएमओ डॉ. नवीन को प्रभारी नियुक्त किया गया है।