बाॅन ग्रुप ऑफ़ इंडस्ट्रीज़ ने दिल्ली, लुधियाना में ज़रूरतमंद लोगों को 32,000 पैकेट ब्रेड, बर्गर बांटे

कंपनी प्रधानमंत्री के दृष्टिकोण  ‘कोई भूखा न रहे’ के मद्देनज़र प्रयासरत

बाॅन ग्रुप ऑफ़ इंडस्ट्रीज़ ने दिल्ली, लुधियाना में ज़रूरतमंद लोगों को 32,000 पैकेट ब्रेड, बर्गर बांटे

लुधियाना: कोरोनावायरस महामारी के चलते देश 21 दिनों के लाॅकडाउन से गुज़र रहा है, ऐसे में अग्रणी एफएमसीजी कंपनी बाॅन ग्रुप ने हाल ही में लुधियाना के गिल हल्का स्थित गुरूद्वारा में 32,000 पैकेट ब्रेड और बर्गर बांटे। कंपनी अपने सीएसआर प्रयासों के तहत कार्यरत है और इसने नई दिल्ली के आईपी एक्सटेंशन में घर से दूर रह रहे कुछ बीमार बच्चों को 40 पैकेट ब्रेड के भी दिए। हर किसी तक भोजन पहुंचाना इस पहल के पीछे कंपनी का मुख्य उद्देश्य है। 
ब्राॅन ग्रुप ऑफ़ इंडस्ट्रीज़ को हाइजीन एवं सुरक्षा के कड़े मानकों के लिए जाना जाता है, वर्तमान में सरकार की अडवाइज़री के तहत कंपनी का 50 फीसदी कार्यबल काम कर रहा है। लेकिन साथ ही, कंपनी यह भी सुनिश्चित कर रही है कि बाज़ार में इसका उत्पाद पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध रहें। 
कोविड-19 की आपदा के समय प्रधानमंत्री जी के दृष्टिकोण ‘कोई भूखा न रहे’ के मद्देनज़र, हमने गुरूद्वारों और सड़कों पर रहने वाले लोगों में 32000 पैकेट ब्रेड एवं बर्गर वितरित करने का फैसला लिया। साथ ही एक ऐसे संस्थान ने भी हमसे संपर्क किया, जहां कुछ बीमार बच्चे घर से दूर रह रहे थे। हमने ऐसे 280 बच्चों को ब्रेड मुहैया कराई ताकि उन्हें ज़रूरी भोजन मिल सके। इम्यून सिस्टम को मजबूत बनाने के लिए अच्छा भोजन बेहद ज़रूरी है, हमारा मानना है कि हमने मौजूदा स्वास्थ्य संकट की रोकथाम में अपना छोटा सा योगदान दिया है, यह आहार उन लोगों के लिए मददगार साबित होगा जिनका इम्यून सिस्टम (यानि बीमारियों से लड़ने की क्षमता) कमज़ोर है। इसके अलावा कोविड-19 के चलते देश भर में लाॅकडाउन के कारण दहशत का माहौल बन गया है।’’ अमरिंदर सिंह, डायरेक्टर, बाॅन ग्रुप ऑफ़ इंडस्ट्रीज़ ने कहा।