बीपीएसएमवीः चार छात्राओं की 4.5 लाख व अधिक के पैकेज के साथ हुई प्लेसमेंट

छात्राओं को रोजगार के माध्यम से आत्मनिर्भर बनाने के लिए हर संभव प्रयास जारीः कुलपति प्रो सुदेश

बीपीएसएमवीः चार छात्राओं की 4.5 लाख व अधिक के पैकेज के साथ हुई प्लेसमेंट

खानपुर कलां, गिरीश सैनी। भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय के यूनिवर्सिटी प्लेसमेंट एंड काउंसलिंग सेल (यू.पी.ए.सी.सी.) के सौजन्य से आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव में विवि के प्रबंधन विभाग तथा कॉमर्स विभाग की चार छात्राओं को चयनित किया गया है। कुलपति प्रो सुदेश ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि विवि प्रशासन द्वारा छात्राओं को रोजगार के माध्यम से आत्मनिर्भर बनाने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

यू.पी.ए.सी.सी. की उप निदेशिका डॉ अंशु भारद्वाज ने बताया कि कोटक महिंद्रा बैंक की कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में प्रबंधन विभाग की तीन छात्राओं - गौरी, प्रीति तथा शीतल का चयन बतौर ब्रांच रिलेशनशिप मैनेजर, 4.5 लाख रुपये सालाना के पैकेज पर किया गया है। वहीं, भारती एयरटेल की ज्वाइंट कैंपस ड्राइव में कॉमर्स विभाग की छात्रा पायल को 5 लाख रुपये सालाना के पैकेज पर एकाउंट्स मैनेजर के रूप में चुना गया है।

इस दौरान डीन एकेडमिक अफेयर्स प्रो इप्शिता बंसल, कॉमर्स विभागाध्यक्ष डॉ भावना शर्मा तथा प्रबंधन विभाग से डॉ कपिल ने भी चयनित छात्राओं को बधाई और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।