बीपीएसएमवी में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित

बीपीएसएमवी में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित

खानपुर कलां, गिरीश सैनी। भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय के यूनिवर्सिटी प्लेसमेंट एंड काउंसलिंग सेल (यू.पी.ए.सी.सी.) के तत्वावधान में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। कुलपति प्रो सुदेश ने आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि विवि प्रशासन छात्राओं को रोजगार के माध्यम से आत्मनिर्भर बनाने के लिए संकल्पबद्ध है।

 

यू.पी.ए.सी.सी. की उप निदेशिका डॉ अंशु भारद्वाज ने बताया कि प्रतिष्ठित ऑटोमोटिव कंपोनेंट निर्माता कंपनी भगवान प्रिसिजन प्राइवेट लिमिटेड ने इस कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में विजिट की। भगवान प्रिसिजन प्राइवेट लिमिटेड ऑटोमोटिव और कृषि क्षेत्र के लिए हॉट एंड कोल्ड फोर्ज्ड प्रिसिजन कंपोनेंट के निर्माण में अग्रणी विशेषज्ञ निर्माता कंपनी है।

 

कंपनी के एच.आर. हेड पंकज शर्मा एवं एकाउंटस हेड दीपक कपूर ने विद्यार्थियों को कंपनी की कार्यप्रणाली की जानकारी दी तथा प्री-प्लेसमेंट टॉक एवं व्यक्तिगत साक्षात्कार लिया। शॉर्टलिस्ट की गई छात्राओं को आगामी प्रक्रिया के लिए बुलाया जाएगा। इस ड्राइव में कॉमर्स, मैनेजमेंट तथा समाज कार्य विभाग की 23 छात्राओं ने भाग लिया। कॉमर्स विभाग की प्राध्यापिका स्वाति, समाज कार्य विभाग की प्राध्यापिका लूसी तथा छात्राओं रीतू व अशली ने कार्यक्रम संचालन एवं समन्वय सहयोग दिया।