मुख्यमंत्री नायब सिंह लाभार्थियों को अलॉट हुए प्लाटों के प्रमाण पत्र करेंगे वितरित: एडीसी वैशाली सिंह

रोहतक में राज्य स्तरीय समारोह को लेकर सभी तैयारियां पूरी। 

मुख्यमंत्री नायब सिंह लाभार्थियों को अलॉट हुए प्लाटों के प्रमाण पत्र करेंगे वितरित: एडीसी वैशाली सिंह

रोहतक, गिरीश सैनी। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी 26 जून को महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के टैगोर सभागार में प्रात: 11 बजे मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना के तहत लाभार्थियों को 30-30 वर्ग गज के प्लॉट का आवंटन करेंगे। रोहतक में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री रोहतक, झज्जर, जुलाना, सफीदों, गोहाना व रेवाड़ी के लाभार्थियों को आवंटित प्लॉट का प्रमाण पत्र वितरित करेंगे, जबकि करनाल, पिंजौर, जगाधरी, महेंद्रगढ़, चरखी दादरी, फतेहाबाद व सिरसा के लाभार्थियों को ऑनलाइन वेब लिंक के माध्यम से आवंटन पत्र दिया जायेगा।

अतिरिक्त उपायुक्त वैशाली सिंह ने बताया कि हरियाणा हाउसिंग फोर ऑल विभाग के द्वारा प्रदेश के 14 जिलों के लाभार्थियों का चयन मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना के तहत किया गया है। इस योजना के तहत शहरी अंत्योदय परिवारों को 30-30 वर्ग गज के प्लॉट दिए जा रहे है। कल आयोजित कार्यक्रम में रोहतक जिला में राज्य स्तरीय कार्यक्रम तथा जगाधरी, पलवल, नारनौल व सिरसा जिला में जोनल स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जगाधरी जिले में आयोजित कार्यक्रम में करनाल, पिंजौर व जगाधरी के लाभार्थी, पलवल जिला में पलवल के लाभार्थी, नारनौल में महेंद्रगढ़ व चरखी दादरी के लाभार्थी, सिरसा में फतेहाबाद व सिरसा के लाभार्थियों को आवंटित प्लॉट के प्रमाण पत्र दिए जायेंगे।

एडीसी वैशाली सिंह ने एमडीयू के टैगोर सभागार में 26 जून को आयोजित होने वाले मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना के तहत राज्य स्तरीय कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर समीक्षा की। उन्होंने आयोजन स्थल पर गणमान्य व्यक्तियों, लाभार्थियों व अन्य अधिकारियों के सिटिंग प्लान फाइनल करने के साथ-साथ माइक व्यवस्था, बैकड्रॉप, मंच व्यवस्था व सुरक्षा को लेकर अधिकारियों आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने मौके पर उपस्थित अधिकारियों द्वारा किये जा रहे सभी इंतजामों का मुआयना किया और उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के वेब लिंक के माध्यम से लाइव स्ट्रीमिंग भी की जायेगी।