कैंपस स्कूल में समर कैंप में बच्चों ने मौज मस्ती के साथ धूम मचाई

कैंपस स्कूल में समर कैंप में बच्चों ने मौज मस्ती के साथ धूम मचाई

रोहतक, गिरीश सैनी। एमडीयू के यूनिवर्सिटी कैंपस स्कूल में सोमवार से समर कैंप में बच्चों के मौज मस्ती के साथ धूम मचाने का सिलसिला शुरू हुआ। यूनिवर्सिटी कैंपस स्कूल की निदेशिका प्रो. विनीता शुक्ला ने समर कैंप में शामिल सभी विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए कहा कि समर कैंप में बच्चों की मौज मस्ती के साथ-साथ विभिन्न गतिविधियों के जरिए उनकी प्रतिभा को भी निखारा जाएगा।

यूनिवर्सिटी कैंपस स्कूल में आयोजित समर कैंप के पहले दिन विद्यार्थियों के लिए विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया। छात्र कल्याण कार्यालय कर्मी एवं योग प्रशिक्षक नरेश कुमार ने योग सत्र का संचालन किया। उन्होंने विभिन्न यौगिक प्रक्रियाओं की व्यावहारिक जानकारी देते हुए उनका अभ्यास करवाया और जीवन में योग की महत्ता पर प्रकाश डाला।

तदुपरांत बैडमिंटन, म्यूजिकल चेयर, वाटर गेम तथा बॉल पॉसिंग गेम आदि खेल एवं मनोरंजक गतिविधियों का आयोजन किया। शिक्षिका सीमा मलिक, रूकेश व पूनम ने इन गतिविधियों का संचालन एवं समन्वयन किया। म्यूजिकल चेयर गर्ल्स में रिया तथा बॉयज में हर्षुल विजयी रहे। इस दौरान स्कूल इंचार्ज विवेक कौशल, शिक्षक संजय, इंदू शर्मा, कमलेश व अश्विन सहरावत समेत कैंपस स्कूल के प्रतिभागी विद्यार्थी मौजूद रहे।