सीएम नायब सैनी ट्रैक्टर चलाकर पहुंचे डा. अरविंद शर्मा का नामांकन दाखिल कराने

सीएम नायब सैनी ट्रैक्टर चलाकर पहुंचे डा. अरविंद शर्मा का नामांकन दाखिल कराने

रोहतक, गिरीश सैनी। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की उपस्थिति में भाजपा के रोहतक लोकसभा प्रत्याशी डा. अरविंद शर्मा ने नामांकन कार्यक्रम की शुरूआत की। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्रैक्टर की ड्राइविंग सीट पर बैठकर नामांकन कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इसके बाद उन्होंने ट्रैक्टर की ड्राइविंग सीट सीएम नायब सैनी को सौंप दी।

मुख्यमंत्री नायब सैनी पुरानी आईटीआई मैदान से ट्रैक्टर चलाकर डा. अरविंद शर्मा का नामांकन दाखिल कराने लोकसभा निर्वाचन कार्यालय के लिए निकले। निर्वाचन कार्यालय पहुंचने तक रास्ते में जगह-जगह मुख्यमंत्री नायब सैनी का लोगों ने फूलों से स्वागत किया। निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर सीएम नायब सैनी ने डा. अरविंद शर्मा का नामांकन दाखिल कराया। इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ भी मौजूद रहे। 

डा. अरविंद शर्मा का नामांकन दाखिल कराने के बाद सीएम नायब सैनी ने कहा कि रोहतक लोकसभा सीट पर एक बार फिर कमल खिलने जा रहा है। उन्होंने कहा कि रोहतक एक बार फिर वंशवाद और परिवारवाद को नकार कर मोदी के नेतृत्व में कमल खिलाने को तत्पर है। उन्होंने कहा कि अब रोहतक परिवारवादियों का गढ़ नहीं रहा है। रोहतक लोकसभा की जनता 2019 में ही परिवारवादियों को नकार चुकी है। जनता अब विकास चाहती है, इसलिए एक बार फिर विकास को ध्यान में रखकर डा. अरविंद शर्मा को प्रचंड बहुमत से जीताकर प्रधानमंत्री मोदी के पास भेजेगी।