जिलाधीश अजय कुमार ने पांच ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए

जिलाधीश अजय कुमार ने पांच ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए

रोहतक, गिरीश सैनी। जिलाधीश अजय कुमार ने जिला के गांव गढ़ी-सांपला की कृषि भूमि की कब्जा कार्यवाही के दौरान कानून व्यवस्था बनाये रखने के दृष्टिगत सांपला के नायब तहसीलदार जितेंद्र को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करने के आदेश जारी किये है।

जिलाधीश द्वारा जारी दूसरे आदेश के तहत हरियाणा विकास शहरी प्राधिकरण द्वारा सेक्टर 3 में अधिग्रहित की गई भूमि से अनाधिकृत कब्जे हटाने के दौरान कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए नायब तहसीलदार बंसी लाल को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।

तीसरे आदेश में महम खंड के भैणी महाराजपुर ग्राम पंचायत की भूमि से अनाधिकृत कब्जे हटाने के दौरान कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए कलानौर के नायब तहसीलदार प्रमोद नेहरा को ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाया गया है।

चौथे आदेश के तहत गांधरा गांव में भूमि की कब्जा कार्यवाही के दौरान कानून व्यवस्था बनाये रखने के दृष्टिगत सांपला के नायब तहसीलदार जितेंद्र को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।

जिलाधीश द्वारा जारी पांचवें आदेश के तहत कलानौर तहसील के गांव सुंडाना में कृषि भूमि की कब्जा कार्यवाही के दौरान कानून व्यवस्था बनाये रखने के दृष्टिगत कलानौर के नायब तहसीलदार हरिश्चंद्र को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।

जिलाधीश द्वारा जारी आदेश के तहत पुलिस अधीक्षक द्वारा डयूटी मजिस्ट्रेट के साथ महिला पुलिस सहित पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया जायेगा तथा पुलिस बल के प्रभारी निरंतर ड्यूटी मजिस्ट्रेट के संपर्क में रहेंगे।