नवरात्रों में सत्ता परिवर्तन के साथ बनेगी कांग्रेस सरकारः बीबी बतरा

रोहतक शहर के विभिन्न इलाकों में किया जनसंपर्क। 

नवरात्रों में सत्ता परिवर्तन के साथ बनेगी कांग्रेस सरकारः बीबी बतरा

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बतरा ने कहा है कि आगामी नवरात्रों में भाजपा के भ्रष्टाचार से मुक्ति पाने के लिए जनता खुलकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करेगी और बहुमत के साथ कांग्रेस सरकार का गठन होगा।

 

विधायक बतरा ने सोमवार को स्थानीय सेक्टर-5 में नई आईटीआई के पीछे आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा शासन से समाज का प्रत्येक वर्ग त्रस्त है। लोगों में इस निरंकुश और जनविरोधी शासन के प्रति गहरा रोष है। लेकिन अब जनता ने परिवर्तन की ठान ली है और जन भागीदारी से अगली सरकार कांग्रेस की बनने जा रही है।

 

बतरा ने अपने पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर रोहतक शहर का कायापलट किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में शहर की जनता ने गंदे पेयजल, ठप सीवर, बारिश के जलभराव, कूड़े के ढेर और टूटी सड़कों की त्रासदी को झेला है, लेकिन अब उन्हें भाजपा के कुशासन से मुक्ति मिलेगी और योजनाबद्ध तरीके से शहर का चहुंमुखी विकास किया जाएगा। 

 

इस दौरान जसबीर सिंह मलिक, मनोज राठी, विकास, हरीश दहिया, मास्टर आनंद स्वरूप, वीरेंद्र सिंह हुड्डा, सेक्टर-5 आरडब्ल्यूए के प्रधान अजीत मलिक सहित युवा, महिलाएं एवं बुजुर्ग मौजूद रहे। सोमवार को बतरा ने शहर के सुभाष रोड, किला रोड, डेरी मोहल्ला आदि इलाकों में भी जनसंपर्क कर अपने पक्ष में मतदान की अपील की।