बाढड़ा में कांग्रेस नेताओं ने बांटे संकल्प पत्र

जन विरोधी सरकार की विदाई तयः राजू मान

बाढड़ा में कांग्रेस नेताओं ने बांटे संकल्प पत्र

बाढड़ा, गिरीश सैनी। पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रणसिंह मान की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक सप्ताह तक बाढ़डा विधानसभा क्षेत्र में सघन अभियान चला दो हजार चार सौ से अधिक दुकानों, लघु उद्योगों और रेहड़ी वालों के बीच जाकर कांग्रेस पार्टी का संकल्प पत्र बांटने की अनूठी पहल की है। इस दौरान सभी से आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी के लिए जन समर्थन मांगा गया। अभियान पूरा करने के बाद अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक राजू मान ने कहा कि जिस तरह से जनसंपर्क के दौरान लोगों का रुझान देखने को मिला है, उससे साफ है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में जनविरोधी हरियाणा सरकार की विदाई तय है और कांग्रेस पार्टी बड़ी जीत हासिल कर सरकार बनाएगी।

किसान नेता राजू मान ने कहा कि जन संपर्क अभियान में दुकानदारों, व्यापारियों और रेहड़ी वालों के साथ खुलकर कांग्रेस पार्टी के संकल्प पत्र को लेकर चर्चा हुई और उन्हें बताया गया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर जन विरोधी पोर्टलों से ना केवल निजात दिलाई जाएगी, बल्कि इंस्पेक्टरी राज से मुक्ति भी मिलेगी। उन्होंने जीएसटी के सरलीकरण की बात भी कही।

उन्होंने कहा कि विकास और निवेश के मामले में हरियाणा को फिर से नंबर वन बनाया जाएगा ताकि काम- धंधा तेजी से बढ़े और  रोजगार के अधिक अवसर मिलें। उन्होंने कहा कि पच्चीस लाख तक का इलाज मुफ्त करवाया जाएगा और विश्व स्तरीय शिक्षा उपलब्ध होगी।

इस दौरान बीडीसी सदस्य अनिल, जगबीर, डॉ महेश, रमेश, जयभगवान, राकेश, मामन जांगड़ा, जयप्रकाश सेन, दिनेश सेठ, सतीश, कालू यादव, राकेश सेन, रोहित सहित अन्य मौजूद रहे।