विधानसभा चुनाव के लिए निर्णायक साबित होगी कांग्रेस की पदयात्राः राजू मान

विधानसभा चुनाव के लिए निर्णायक साबित होगी कांग्रेस की पदयात्राः राजू मान

बाढड़ा, गिरीश सैनी। अखिल भारतीय किसान कांग्रेस की किसान-मजदूर सम्मान व न्याय यात्रा के भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के संयोजक राजू मान ने लाड गांव में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि ये यात्रा विधानसभा चुनावों के लिए निर्णायक साबित होगी। उन्होंने कहा कि जनता का भाजपा से पूरी तरह मोह भंग हो गया है। जनता के रुझान से साफ है कि यात्रा में हर वर्ग शामिल होकर सरकार को आईना दिखाएंगे।

मान ने कहा कि 5 अगस्त को सुबह नौ बजे निमड़-बडेसरा से शुरू होकर ये यात्रा चांदवास, हंसावास खुर्द होते हुए बाढड़ा एसडीएम कार्यालय तक जाएगी, जहां मांगों का ज्ञापन दिया जाएगा। यात्रा के दौरान किसान आंदोलन के सहयोगियों को किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय पदाधिकारी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करेंगे। उन्होंने कहा कि पदयात्रा की सभी तैयारी पूरी कर ली गई हैं और जिले के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है।

किसान नेता राजू मान ने कहा कि जन विरोधी भाजपा सरकार ने किसान, मजदूर, युवा, महिला, छोटे दुकानदार और कर्मचारियों समेत सभी वर्गों का शोषण करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस दौरान सुरजन नंबरदार, राजेंद्र पीटीआई, पूर्व सरपंच राकेश, पूर्व सरपंच हनुमान, पूर्व सरपंच महाबीर, मुखत्यार सिंह, नेकीराम, शीशराम, देशराम शर्मा, डॉ रवींद्र, जागेराम सेन, शिवलाल जांगड़ा, ईश्वर मान, होशियार सिंह सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।