कांग्रेस 370 को वापिस लाने का सपना छोड़ दे, कश्मीर में सिर्फ लहराएंगा हमारा तिरंगा : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

गोहाना रैली में बोले, मोदी के फैसलो से कांग्रेस व इंडि गठबंधन का फटता है कलेजा। 

कांग्रेस 370 को वापिस लाने का सपना छोड़ दे, कश्मीर में सिर्फ लहराएंगा हमारा तिरंगा : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

गोहाना, गिरीश सैनी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस अपने देशविरोधी एजेंडे को भी छिपा नहीं रही और इनकी हिम्मत को देखिए कह रहे है कि जम्मू कश्मीर में फिर से 370 लागू कर देगे, यानी कांग्रेस फिर से आंतकवाद व खूनखराबा का माहौल बनाना चाहती है, लेकिन देश की जनता ऐसा नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि मोदी के फैसलों से कांग्रेस व इंडि गठबंधन का कलेजा फटता है। यहां तक कि कांग्रेस के नेता एक तरह से पाकिस्तान के प्रवक्ता बने बैठे है और धमकी देते है कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, उन्हें भी पता है कि यह मोदी का दौर है और हम घर में घुसकर मारते है। सीमा पर तैनात हरियाणा के जवानों को खुली छुट दी गई और अब उन्हें गोलियां गिनने की जरुरत नहीं है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सारे फैसले तुष्टीकरण के लिए ले रही है और इनका घोषणा पत्र एक तरह से मुस्लिम लीग वाला है। उन्होंने कर्नाटक का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस ने एससीएसटी व बीसी का हक छीनकर मुस्लमानों को ओबीसी घोषित कर दिया है और यह पूरे देश में इसे लागू करना चाहते है। 

शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गोहाना में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने रोहतक से भाजपा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा तथा सोनीपत से प्रत्याशी मोहन लाल बडौली के पक्ष में मतदान करने की अपील की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि भाजपा के पक्ष में किया गया एक एक मत राष्ट्र के विकास के लिए जाएंगे। इस दौरान उन्होंने गोहाना की प्रसिद्ध मातूराम की जलेबी का भी जिक्र किया और कहा कि जिस तरह से इंडि गठबंधन पांच साल पांच प्रधानमंत्री बनाने की बात कर रहे है, यह देश के प्रधानमंत्री का पद है ना की कोई मिठाई खाने का। उन्होंने कहा कि चार जून के बाद मातूराम की जलेबियां खत्म हो जाएगी। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि हरियाणा की धरती युद्ध में भी गीता का ज्ञान सुनाती है, जब मुकाबला सत्य व असत्य के बीच हो तो विजय सत्य की होती है। उन्होंने कहा कि 2024 के कुरूक्षेत्र में आज एक और देश का विकास है और दूसरी और वोट जिहाद है। हरियाणा की जनता जनार्दन मैं आपसे पूछना चाहता हूं, कि एक तरफ विकास की बात तो दूसरी तरफ वोट जिहाद की बात है तो कौन जीतेगा, आपके जबाव ने तय कर दिया है कि फिर एक बार मोदी सरकार। उन्होंने कहा कि कांग्रेस दस साल से सता से बाहर है और पूरी तरह से बौखला रही है। कांग्रेस को पुराने दिन याद आ रहे है, जब शाही परिवार रिमोट कंट्रोल से सरकार चलाता था। देश की सारी योजनाएं एक ही परिवार के नाम पर होती थी। योजनाओं के नाम पर देश का पैसा कहां जाता था, इन भ्रष्ट लोगों की तिजोरियों में जाता था। कैसे कैसे घोटाले होते थे, जिसे देश की जनता आज तक नहीं भूली है। उन्होंने कहा कि नाम बदलने से असलियत नही बदलती है, यह इंडि गठबंधन वाले वहीं भ्रष्टाचारी व घोटाले बाजों की जमात है, इन्हे किसी भी कीमत पर सता चाहिए और कीमत क्या है देश की सुरक्षा, देश की स्थिरता, देश का सम्मान और पांच साल में पांच प्रधानमंत्री, यह इनकी सरकार चलाने का फार्मूला है। हर साल नया प्रधानमंत्री आएगा तो क्या करेंगा, सिर्फ घोटाले ही करेगा। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर ने दलितों व पिछडों का आरक्षण सुरक्षित किया, धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा, कांग्रेस वाले बाबा साहेब की पीठ में छुरा घोंप कर एससी एसटी का आरक्षण मुस्लमानों को देना चाहते है, जिसकी कर्नाटक में शुरूआत भी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक कागज पर थप्पा मारकर मुस्लमानों को ओबीसी आरक्षण में शामिल कर दिया, जिससे साफ है कि कांग्रेस ओबीसी का हक छीनकर पूरे देश में लागू करना चाहती है, जिसे किसी कीमत पर जनता पूरा नहीं होने देगी। साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि इंडि गठबंधन वालो को आपकी भावनओं की कोई कदर नहीं है। अयोध्या में पांच सौ साल के बाद प्रभु श्रीराम का मंदिर बनाने की प्रतिक्षा पूरी हुई और रामलला अपने भव्य मंदिर में विराजमान हुए, हर हिन्दुस्तानी को खुशी हुई है, लेकिन कांग्रेस नाखुश है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि देश आजाद होने के अगले दिन ही राम मंदिर बनना चाहिए था, लेकिन कांग्रेस ने इसमें अंडगा डाला और मामले को अदालत में ले गए। उन्होंने कहा कि लवजिहाद वालो को खुश करने के लिए जितनी रूकावट करनी चाहिए थी उतनी की। प्रधानमंत्री ने कहा कि राम मंदिर ट्रस्ट ने उदारता पूर्वक अयोध्या प्राण प्रतिष्ठा का कांग्रेस नेताओं को निमंत्रण दिया तो उन्होंने राम लला का निमंत्रण ठुकरा दिया, उन्हें देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। दूसरी तरफ इकबाल अंसारी नाम के व्यक्ति ने जीवन भर राम मंदिर के खिलाफ केस लड़ते थे और बाबरी मस्जिद के लिए भी लड़े थे और जब उन्हें राम लाल का निममंत्रण दिया तो वह कार्यक्रम में पहुंचे और हिस्सा लिया। ऐसे कांग्रेस को कौन स्वीकार करेगा, इंडि गठबंधन के नेता खुलेआम ऐसी बात करते है कि राम मंदिर तो बेकार है और उनकी योजना दोबारा से रामलला को कैसे टेंट में भेजा जाए। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भी रैली को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील की।