विश्वविद्यालय के चहुंमुखी विकास में शिक्षकों का योगदान अहमः प्रो संकेत विज

महिला विवि में शिक्षक दिवस पर शिक्षक मिलन समारोह आयोजित।

विश्वविद्यालय के चहुंमुखी विकास में शिक्षकों का योगदान अहमः प्रो संकेत विज

खानपुर कलां, गिरीश सैनी। भगत फूल सिंह महिला विवि में शिक्षक दिवस के मौके पर वीरवार को शिक्षक मिलन समारोह का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए डीन एकेडमिक अफेयर्स प्रो संकेत विज ने उपस्थित जन को शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं दी। उन्होंने विवि के चहुंमुखी विकास में शिक्षकों के योगदान को अहम बताया। प्रो संकेत विज ने उपस्थित शिक्षकों का आह्वान किया कि वे कमियों पर ध्यान न देते हुए अच्छाई को प्राथमिकता दें। उन्होंने विश्वास जताया कि विवि को विकास की नई ऊंचाइयों को छूने में सभी शिक्षकों का सहयोग निरंतर जारी रहेगा।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कार्यवाहक कुलसचिव प्रो श्वेता सिंह ने अपने विद्यार्थी जीवन के अनुभव साझा किए। उन्होंने कहा कि बदलते वक्त के साथ शिक्षक विद्यार्थियों को शिक्षा प्रदान करने के साथ-साथ उनके अंदर सामाजिक गुणों का समावेश भी करें। उन्होंने उपस्थित शिक्षकों को विद्यार्थियों को प्रति अधिक संवेदनशील होने का आग्रह किया।

डॉ शालिनी अत्री ने अपने संबोधन में सर्वपल्ली डॉ. राधाकृष्णन के जीवन, उनकी विचारधारा एवं योगदान पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में डॉ पूजा व्यास, डॉ बीनू तंवर, डॉ बबीता, डॉ शीला रानी, डॉ अमित शर्मा एवं डॉ कपिल यादव ने भी अपने विचार साझा किए। कार्यक्रम संचालन का दायित्व डॉ महेश कौशिक ने बखूबी निभाया। इस दौरान प्रॉक्टर प्रो इप्शिता बंसल, परीक्षा नियंत्रक डॉ संदीप दहिया, निदेशक जनसंपर्क ले. कर्नल (डॉ) अनिल बल्हारा सहित विभिन्न संकायों के डीन, विभागाध्यक्ष एवं प्राध्यापक मौजूद रहे। /5/9