अपराधी या तो अपराध छोड़ दें या प्रदेश छोडक़र चले जाए: मुख्यमंत्री नायब सिंह

कहा, सरकार द्वारा किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा, होगी सख्त कार्रवाई। 

अपराधी या तो अपराध छोड़ दें या प्रदेश छोडक़र चले जाए: मुख्यमंत्री नायब सिंह

रोहतक, गिरीश सैनी। मुख्यमंत्री नायब सिंह ने अपराधियों को स्पष्ट चेतावनी देते हुए कहा कि वे या तो अपराध का रास्ता छोड़ दें अथवा प्रदेश छोडक़र चले जाए। प्रदेश सरकार द्वारा अपराधियों के विरूद्घ सख्त कार्रवाई की जाएगी तथा किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने थाईलैंड से अपराधी को लाने के लिए पुलिस को बधाई देते हुए कहा कि पुलिस तत्परता के साथ कार्य कर रही है। 

मुख्यमंत्री नायब सिंह स्थानीय मंगल कमल भवन में पार्टी के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बडोली को पदभार संभलवाने के उपरांत प्रेस प्रतिनिधियों से संवाद कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल के दौरान प्रदेश में अपराध के ज्यादा आंकड़े थे तथा एफआईआर भी दर्ज़ नहीं की जाती थी जबकि वर्तमान प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार पुलिस तत्परता के साथ कार्य कर रही है तथा जीरो एफआईआर दर्ज़ की जा रही है। सरकार द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने के लिए सख्त कार्रवाई की जा रही है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के दस वर्ष के शासनकाल के दौरान प्रदेश में बदली, भर्ती व भूमि में भ्रष्टाचार किया गया। कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने आम जनता को झूठ बोलकर गुमराह किया है तथा काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है। भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर कांग्रेस पार्टी के झूठ को बेनकाब करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने घोषणा पत्र में जनता से किए वायदों को पूरा नहीं किया। जनता कांग्रेस शासनकाल के दौरान त्राहि-त्राहि कर रही थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा देश में आपातकाल लागू किया गया तथा इस दौरान प्रेस का भी गला घोटा गया।

मुख्यमंत्री नायब सिंह ने कहा कि नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष पूरी निष्ठा के साथ पार्टी की मजबूती के लिए कार्य कर रहे हैं, जिन्होंने बूथ स्तर से कार्यकर्ता के तौर पर शुरूआत की थी। उन्होंने कहा कि वे प्रदेशाध्यक्ष के साथ मिलकर संगठन को मजबूत करेंगे तथा प्रदेश में तीसरी बार बहुमत की सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हरियाणा के विकास को और गति मिलेगी। सरकार द्वारा संत-महात्माओं के विचारों को युवा पीढ़ी तक पहुंचाने के लिए संत-महात्माओं की जयंतियों का राज्य स्तर पर आयोजन किया जा रहा है ताकि युवा पीढ़ी तक देश का इतिहास पहुंच सके।     
भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बडोली ने कहा कि वे पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारी को निष्ठा व ईमानदारी के साथ निभाएंगे तथा पार्टी संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पार्टी के कार्यकत्ता बूथ स्तर पर जन-जन को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देंगे ताकि सभी पात्र व्यक्ति उन योजनाओं का लाभ उठा सके। संगठन द्वारा विभिन्न स्तरों पर बैठके आयोजित की जाएगी। सभी 313 मंडल स्तरो पर प्रवास भी रहेगा। 

मोहनलाल बडोली ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का संगठन पूरी तरह मजबूत है तथा गत लोकसभा चुनाव में पार्टी को प्रदेश में कांग्रेस पार्टी से तीन प्रतिशत ज्यादा मत प्राप्त हुए हैं। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि उनकी पार्टी मजबूती से विधानसभा चुनाव लडक़र लगातार तीसरी बार प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार का गठन करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता गठबंधन के अनुभव को अच्छी तरह समझती है। इस दौरान राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार, पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी शमशेर खरक आदि मौजूद रहे।