दीपेन्द्र हुड्डा ने कोसली हलके के गांवों में किया प्रचार

दीपेन्द्र हुड्डा ने कोसली हलके के गांवों में किया प्रचार

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा ने शुक्रवार को कोसली हलके के गांवों गुरावड़ा, गादला, कन्हौरा, कन्हौरी, उष्मापुर, बहरामपुर, बास, रतनथल, हांसावास, पाल्हावास,  जीवडा, चौकी नंबर 1 - मालियाकी, आसियाकी गोरावास, चांदावास, नांगलिया, करावरा मानकपुर, शादीपुर, मस्तापुर, मोहदीनपुर, नैनसुखपुरा सिहास, लाला, रोझूवास, रोहडाई आदि में चुनाव प्रचार कर अपने पक्ष में वोट की अपील की।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय उन्होंने रेवाड़ी को शिक्षा का हब बनाने का प्रयास किया और यहाँ 19 शिक्षण संस्थान खुलवाए। जिनमें मीरपुर में इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी, कृष्णनगर (लूला अहिर) में भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय का रीजनल सेंटर बनाया। उन्होंने कहा कि इस बार मौका मिला तो कृष्ण नगर में महिलाओं के लिए यूनिवर्सिटी बनवाएंगे। इसके अलावा आईएमटी मानेसर की तर्ज पर कोसली क्षेत्र में औद्योगिक क्षेत्र लाएंगे ताकि युवाओं को रोजगार मिले। उन्होंने इलाके में कराए गए अपने विकास कार्यों को गिनाते हुए कहा कि पिछले साढ़े 9 साल में बीजेपी सरकार ने एक कॉलेज की जो घोषणा की थी वो भी आज तक नहीं बन पाया।

उन्होंने आगे कहा कि इस सरकार ने ग्रामीण चौकीदार, मनरेगा मजदूर, किसान, नौजवान, खिलाड़ी बेटियों, अहीर रेजिमेंट की मांग उठाने पर नौजवानों समेत हर वर्ग को अपमानित किया। भाजपा राज में लोगों के संवैधानिक अधिकारों को छीनने का प्रयास हो रहा है। अब तो बीजेपी के नेता 400 पार के नारे लगा रहे हैं और बोल रहे हैं कि वो देश का संविधान बदल देंगे।