बहादुरगढ़ में चुनाव प्रचार के दौरान दीपेन्द्र हुड्डा बोले,  भाजपा नेताओं की बौखलाहट इस बात का सबूत है कि भाजपा जा रही है

बहादुरगढ़ में चुनाव प्रचार के दौरान दीपेन्द्र हुड्डा बोले,  भाजपा नेताओं की बौखलाहट इस बात का सबूत है कि भाजपा जा रही है

बहादुरगढ़, गिरीश सैनी। रोहतक लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार दीपेन्द्र हुड्डा ने शनिवार को बहादुरगढ़ के गांवों मांडौठी, मेहंदीपुर डाबोदा, नूना माजरा, लोवा खुर्द, सोलधा, नया गांव (जटयान), नया गांव (सैनियान), इसरहेड़ी, सिद्दीपुर, लोवा कलां, बालौर, आर्य नगर , वार्ड नंबर 23, किला मोहल्ला आदि इलाकों में चुनाव प्रचार करते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की। 

दीपेन्द्र हुड्डा ने लोगों को विश्वास दिलाया कि उनका आशीर्वाद खाली नहीं जायेगा और वाया दिल्ली चंडीगढ़ में सरकार बनायेगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में अल्पमत की सरकार चल नहीं रेंग रही है। चुनाव प्रचार में भाजपा नेताओं की बौखलाहट इस बात का सबूत है कि भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है। आज हरियाणा में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है। पढ़े-लिखे नौजवानों के लिये कोई काम नहीं है। गरीब आदमी के लिये बनी सारी योजनाएं इस सरकार ने बंद कर दी। पूरे प्रदेश में इस सरकार के खिलाफ इतनी भारी नाराजगी है कि भाजपा को चुनाव के ठीक पहले सरकार का चेहरा बदलना पड़ गया। चेहरे बदलने के बाद भी भाजपा सरकार से नाराजगी कम नहीं हो रही है। इस दौरान विधायक राजेन्द्र जून, विधायक सुरेन्द्र बवाना, राजस्थान की कांग्रेस विधायक डॉ. शिखा मील बराला मौजूद रहीं।  

दीपेन्द्र हुड्डा ने कांग्रेस के न्याय पत्र की गारंटियों को बताते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर महालक्ष्मी योजना के तहत हर गरीब परिवार की एक महिला को साल में 1 लाख रुपये देंगे। फौज की अग्निपथ योजना खत्म करेंगे और पहले की तरह पक्की भर्ती शुरु करेंगे। इसके अलावा पहले से भर्ती अग्निवीरों को पक्का करायेंगे। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी का संकट कम करने के लिए कांग्रेस सरकार बनने पर केंद्र में खाली पड़े 30 लाख सरकारी पद ⁠भर्ती भरोसा के तहत समयबद्ध तरीके से कैलेंडर के अनुसार भरेंगे तो हरियाणा में 2 लाख से ज्यादा युवाओं को खाली पड़े सरकारी पदों पर समयबद्ध पक्की भर्ती करेंगे। इसके अलावा पढ़े-लिखे युवाओं की पहली नौकरी पक्की होगी, हर शिक्षित युवा को 1 लाख रुपए की अप्रेंटिसशिप का अधिकार देंगे। पेपर लीक रोकने के लिए नये कानून और नीतियां बनाएंगे। युवाओं के लिए 5,000 करोड़ रुपए का नया स्टार्टअप फंड और ⁠⁠गिग-वर्कर के लिए बेहतर काम-काजी नियम और संपूर्ण सामाजिक सुरक्षा प्रदान करेंगे। किसानों को एमएसपी की गारंटी और कर्ज से मुक्ति दी जाएगी। प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने पर बुजुर्गों को ₹6000 बुढ़ापा पेंशन मिलेगी, 300 यूनिट मुफ्त बिजली, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम और गृहणियों को 500 रुपये में गैस सिलेंडर देंगे। उन्होंने अपने कार्यकाल में कराए गए कामों से भी उपस्थितजन को अवगत कराते हुए कहा कि बीजेपी सरकार के पास बताने के लिए अपना एक नया काम नहीं है।