खस्ताहाल सड़क खोल रही सरकार के विकास के दावों की पोल: किसान नेता राजू मान

मकड़ाना में ग्रामीणों ने जर्जर सड़क को लेकर किया प्रदर्शन। 

खस्ताहाल सड़क खोल रही सरकार के विकास के दावों की पोल: किसान नेता राजू मान

चरखी दादरी, गिरीश सैनी। दादरी- कनीना मार्ग की खस्ताहाल सड़क को लेकर रविवार को मकड़ाना के ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक राजू मान की अगुवाई में सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोष जताया। किसान नेता राजू मान ने कहा कि सरकार विकास की गंगा बहाने के दावे कर रही है, पर सड़क के ख़स्ता हालसरकार के दावों की पोल खोलने के लिए काफी है।

मान ने कहा कि दादरी से लेकर रामनगर, मोड़ी, मकड़ानी, मकड़ाना होते हुए चिड़िया तक सड़क पर वाहन साधनों का चलना दूभर हो गया है। सड़क बहुत ही जर्जर अवस्था में हैं और कई जगह तो सड़क का नामोनिशान तक नहीं बचा है जिसके कारण कई दुर्घटनाएं घटित हो चुकी हैं। मकड़ाना गांव में मुख्य सड़क पर लंबे समय से जलभराव है, लेकिन सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है।

किसान नेता राजू मान ने कहा कि खस्ताहाल सड़क विद्यार्थियों की मुश्किलें भी बढ़ा रही हैं। ऐसे ही हालात बाढ़डा विधानसभा क्षेत्र कि कई अन्य सड़कों के हैं। उन्होंने मांग की कि अब आचार संहिता हट चुकी है, इसलिए जनहित में इस सड़क को अतिशीघ्र दुरूस्त करवाया जाये।

इस दौरान राजा, बनी सिंह, खुर्शीद खान, दिनेश फौगाट, बलबीर सिंह, बिजेंद्र लांबा, राजकुमार, बलवान, जयसिंह आदि ग्रामीण मौजूद रहे।