जिलाधीश अजय कुमार ने स्ट्रांग रूम में रखी बैलेट यूनिट, कंट्रोल यूनिट व वीवीपैट की सुरक्षा के लिए आरक्षित ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए

जिलाधीश अजय कुमार ने स्ट्रांग रूम में रखी बैलेट यूनिट, कंट्रोल यूनिट व वीवीपैट की सुरक्षा के लिए आरक्षित ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए

रोहतक, गिरीश सैनी। जिलाधीश अजय कुमार ने जिला की चारों विधानसभाओं के स्ट्रांग रूम में रखी बैलेट यूनिट, कंट्रोल यूनिट तथा वीवीपैट यूनिट की सुरक्षा के दृष्टिगत आरक्षित ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करने के आदेश जारी किये है।  

जिलाधीश द्वारा जारी आदेश के तहत महम-60 विधानसभा के लिए महारानी किशोरी जाट कन्या महाविद्यालय के बहुउद्देशीय हॉल में स्थापित किये गए स्ट्रांग रूम के लिए पं. नेकीराम शर्मा राजकीय महाविद्यालय के एसोसिएट प्रो. डॉ. राजीव कुमार तथा डीएलसी सुपवा के एसोसिएट प्रो. डॉ. महेश को आरक्षित डयूटी मजिस्ट्रेट लगाया गया है। गढ़ी-सांपला-किलोई-61 विधानसभा के लिए अखिल भारतीय जाट हीरोज मेमोरियल कॉलेज के ऑडिटोरियम हॉल में स्थापित किये गए स्ट्रांग रूम के लिए पं. नेकीराम शर्मा राजकीय महाविद्यालय के एसोसिएट प्रो. डॉ. दिनेश सिंह तथा मदवि के एसोसिएट प्रो. डॉ. अनिल सांगवान को आरक्षित ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।

जारी आदेश के तहत रोहतक-62 विधानसभा के लिए जाट हीरोज मेमोरियल एंग्लो सीनियर सेकेंडरी स्कूल में स्थापित किये गए स्ट्रांग रूम के लिए मदवि के एसोसिएट प्रो. डॉ. मनोज कुमार तथा पं. नेकीराम शर्मा राजकीय महाविद्यालय के प्रो. डॉ. अनिल कुमार को आरक्षित डयूटी मजिस्ट्रेट लगाया गया है।

कलानौर-63 (अनुसूचित जाति) विधानसभा के लिए सीआर कॉलेज ऑफ एजुकेशन ब्लॉक-2 में स्थापित स्ट्रांग रूम के लिए मदवि के एसोसिएट प्रो. डॉ. सुरेंद्र कुमार तथा बाबा मस्तनाथ विश्वविद्यालय के प्रो. डॉ. मनोज कुमार को आरक्षित डयूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।