जन्माष्टमी पर्व को लेकर जिलाधीश अजय कुमार ने अलग-अलग क्षेत्रों में डयूटी मजिस्ट्रेट तैनात किए

जन्माष्टमी पर्व को लेकर जिलाधीश अजय कुमार ने अलग-अलग क्षेत्रों में डयूटी मजिस्ट्रेट तैनात किए

रोहतक, गिरीश सैनी। जिला मजिस्ट्रेट अजय कुमार ने जन्माष्टमी पर्व के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से ड्यूटी मजिस्ट्रेट की तैनाती की है। आदेशों के अनुसार सिविल लाइन पुलिस स्टेशन व आर्य नगर पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में राजस्व अधिकारी कनब की ड्यूटी लगाई गई है। इसी प्रकार से अर्बन एस्टेट व आईएमटी पुलिस स्टेशन क्षेत्र में डीडीपीओ राजपाल चहल को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।

शिवाजी कॉलोनी पुलिस स्टेशन व पीजीआइएमएस रोहतक पुलिस स्टेशन क्षेत्र में तहसीलदार राजेश कुमार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाया गया है। इसी प्रकार से पुलिस स्टेशन महम व पुलिस स्टेशन बहुअकबरपुर क्षेत्र में महम के तहसीलदार दिनेश आहूजा को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है। रोहतक के नायब तहसीलदार अंकित कुमार को सिटी पुलिस स्टेशन रोहतक व पुरानी सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन क्षेत्र में ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाया गया है। सदर पुलिस स्टेशन रोहतक क्षेत्र के लिए नायब तहसीलदार सांपला जितेंद्र को ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाया गया है।

खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी सांपला जरनैल सिंह को सांपला पुलिस स्टेशन क्षेत्र में ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाया गया है। पुलिस स्टेशन कलानौर क्षेत्र के लिए नायब तहसीलदार कलानौर दीपक की तैनाती की गई है। इसी प्रकार से लाखनमाजरा के नायब तहसीलदार प्रदीप अहलावत को लाखनमाजरा पुलिस स्टेशन क्षेत्र के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है। आदेशों में पुलिस अधीक्षक रोहतक से आग्रह किया गया है कि ड्यूटी मजिस्ट्रेट के साथ महिला पुलिस सहित संतोषजनक संख्या में पुलिस बल की तैनाती की जाए और पुलिस बल के प्रभारी लगातार ड्यूटी मजिस्ट्रेट के संपर्क में रहे। आदेशों में सभी उपमंडल अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्राधिकार का ओवरऑल इंचार्ज बनाया गया।