डाक्टरों ने भाई बन कर की कोविड-19 से मरीजों की रक्षा: नीति तलवाड़

नीति तलवाड़ ने सिविल अस्पताल के डाक्टरों को राखी बांध मनाया राखी का त्यौहार

डाक्टरों ने भाई बन कर की कोविड-19 से मरीजों की रक्षा: नीति तलवाड़
सिविल अस्पताल में डाक्टरों को राखी बांध कर राखी का त्यौहार मनाते हुए नीति तलवाड़ व उन की साथी।

होशियारपुर: डाक्टरों को भगवान का दूसरा रूप कहा गया है और पिछले डेढ़ साल में अपनी सुरक्षा व जान की पहवाह किए बिना जिस कद्र डाक्टरों ने कोविड-19 से मरीजों की सुरक्षा की है, उस से यब बात सार्थक सिध्द हुई है। उपरोक्त शब्द भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने आज स्थानीय सिविल अस्पताल में डाक्टरों व पैरा मैडीकल स्टाफ को राखी बाँध कर राखी का त्यौहार मनाते हुए कहे।

नीति तलवाड़ ने कहा कि रक्षाबंधन वाले दिन भाई अपनी बहनों को उन की सुरक्षा का वचन देते हैं, पर हमारे इन भाईयों ने खून के रिश्तों से ज्यादा महत्तव इंसानियत के रिश्तों को देते हुए असल में एक भाई की तरह कोविड-19 से मरीजों की देखभाल की है।

इस मौके पर सिविल अस्पताल के सीनियर मैडीकल अधिकारी डा़ जसविंदर सिंह ने कहा कि कोविड-19 ने दुनिया को  विज्ञान सीखने के लिए बहुत से पहलू दिए हैं, पर जनमानस को इंसानियत का पाठ भी पढ़ाया है। उन्होने कहा कि समाज से मिले प्यार व सत्कार की बदौलत मैं आज गर्व से कह सकता हूँ कि डाक्टर और मरीज के रिश्ते में इस दौरान विश्वास और भी बढ़ा है।

इस अवसर पर डा़ जतिंदरपाल सिंह, डा. खुशबीर सिंह, अजय कुमार, रूद्र प्रताप, प्रिया सैनी, मुस्कान पराशर, कुलदीप कौर, दृष्टि तलवाड़, गुरमिंदर कौर लाडी, अनुष्का, रीतिका आदि भी उपस्थित थी।