डॉ अरविंद शर्मा ने किया जनता से भाईचारा मजबूत रखने का आह्वान

कहा, कांग्रेस का सरकार बनाने का सपना नहीं होगा कभी पूरा।

डॉ अरविंद शर्मा ने किया जनता से भाईचारा मजबूत रखने का आह्वान

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा ने जनता का आह्वान किया है कि बिना डर और भय के खुलकर मतदान करें। उन्होंने कहा कि यह साफ हो चुका है कि कांग्रेस रोहतक की सीट हार रही है, जिसके चलते कांग्रेस अब भय का माहौल बनाने में लगी हुई है। लेकिन डरने की जरुरत नहीं है, इस बार चुनाव आयोग की तरफ से प्रत्येक मतदान केंद्र पर सुरक्षा के तमाम प्रबंध किये जा रहे है और किसी प्रकार की भी गड़बड़ी नहीं होने दी जाएगी।

डॉ शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास रहा है कि इन्होंने चालबाजी, बोगस पोलिंग, बूथ कैप्चरिंग तथा लोगों को डरा कर और गुमराह करके चुनाव जीते हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं होंगे देंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा ने सिर्फ चौधर के नाम पर लोगों को गुमराह करके सत्ता हथियाई और बाद में चौधर अपने परिवार के सदस्यों को सौंप दी। इसके बाद भाई भतीजावाद चला और जमकर भ्रष्टाचार हुआ। जनता को सब पता है कि किस तरह से खर्ची पर्ची के नाम पर उन्हें लूटा गया।

बुधवार को भाजपा प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा ने शहर में विभिन्न स्थानों पर जनसंपर्क अभियान चलाकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अपने मूल मंत्र सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास पर काम कर रही है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह भाईचारा मजबूत रखें, भाईचारे से बड़ी कोई ताकत नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि देश की जनता को प्रधानमंत्री मोदी पर विश्वास है और 2024 में देश व प्रदेश में भाजपा की ही सरकार फिर से बनेगी।

डॉ शर्मा ने विपक्षी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। विपक्षी पार्टियां केवल जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही है, लेकिन प्रदेश की सजग व समझदार जनता विपक्ष के बहकावे में नहीं आएगी। उन्होंने दोहराया कि भाजपा की सरकार जनता से झूठे वादे नहीं करती, बल्कि जनता की मांग पर जो घोषणाएं की हैं, उन्हें पूरा करके जनता को लाभ पहुंचाने में विश्वास करती है। सरकार की सोच है कि जनहित में चलाई जा रही योजनाओं का लाभ प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंच पाए। इसी सोच के साथ सरकार विकास परियोजनाओं को बढावा देते हुए विकास के पथ पर अग्रसर है।