प्रधानमंत्री चुनने का है चुनाव, सीएम का सपना छोड़ दे हुड्डा: डॉ अरविंद शर्मा

रोहतक बार एसोसिएशन सहित अन्य स्थानों पर किया जनसंपर्क। 

प्रधानमंत्री चुनने का है चुनाव, सीएम का सपना छोड़ दे हुड्डा: डॉ अरविंद शर्मा

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अरविंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस शासन काल के दौरान बाजारों में सरेआम गुंडागर्दी होती थी, लेकिन भाजपा सरकार ने गुंडागर्दी को पूरी तरह से खत्म कर दिया। उन्होंने कहा कि लोग अब कांग्रेस के बहकावे में आने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता हथियाने के लिए झूठ बोलने का काम कर रही है लेकिन अब देश की जनता समझदार हो गई है और वह यह जानती है कि कौन उसका भला कर सकता है और कौन नहीं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश विश्व की बड़ी ताकत बनकर उभरा है। 

मंगलवार को डॉ अरविंद शर्मा ने शहर में कई स्थानों पर जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने बार एसोसिएशन में आयोजित कार्यक्रम में भी शिरकत की। उन्होंने कहा कि रोहतक लोकसभा सीट का परिणाम आगामी विधानसभा के चुनाव पर भी प्रभाव रहेगा और भाजपा पहले से अधिक मार्जन से रोहतक लोकसभा की सीट जीतेगी। साथ ही उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में दस की दस सीटों पर कमल खिलेगा। 

उन्होंने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि गठबंधन पूरी तरह से फेल साबित हो रहा है और पूरे देश में कांग्रेस का कोई जनाधार नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल के दौरान किसानों की जमीन को जबरन अधिग्रहण करके उच्च घरानों को सौंपी गई थी और मुआवजे के नाम पर किसानों के साथ मजाक किया गया था। डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति आज जगजाहिर है और पार्टी में फूट चरम सीमा पर है और इसका लाभ भाजपा को जरूर मिलेगा। उन्होंने पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि 2019 के चुनाव में बाप- बेटे की हार से हुड्डा पूरी तरह से बौखलाए हुए है और अब हुड्डा अपने बेटे की जीत के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है, लेकिन कांग्रेस खत्म हो चुकी है और हुड्डा को अब सीएम बनने का भी सपना छोड़ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि हरियाणा में पढ़े-लिखे युवाओं को नौकरी मिली है, जो सरकार की सबसे बडी उपलब्धि है। कांग्रेस शासनकाल के दौरान तो पर्ची खर्ची सिस्टम चलता था, जोकि जगजाहिर है। उन्होंने शहर में मिल रहे जनसमर्थन पर लोगों का आभार जताया और कहा कि रोहतक सीट भाजपा पहले से अधिक मार्जन से जीत दर्ज करेगी।