भर्ती घोटाला, अमृत घोटाला, सहित भाजपा के हर घोटाले की जांच होगीः बीबी बतरा

भर्ती घोटाला, अमृत घोटाला, सहित भाजपा के हर घोटाले की जांच होगीः बीबी बतरा

इनेलो शहरी अध्यक्ष ने समर्थकों सहित थामा कांग्रेस का हाथ।

रोहतक, गिरीश सैनी। भाजपा सरकार के दौरान हुए भर्ती घोटाले, शराब घोटाले, अमृत घोटाले की जांच की मांग कांग्रेस ने बार-बार की, लेकिन भाजपा सरकार हर घोटाले को दबा गई। कांग्रेस सरकार बनने पर भाजपा सरकार में हुए सभी घोटालों की जांच होगी और ये जांच सार्वजनिक की जाएगी। ये बात रोहतक से कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बतरा ने सोमवार को एक कार्यकर्ता बैठक संबोधित करते हुए कही।

विधायक बतरा ने कहा कि भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ साढ़े 9 साल तक कांग्रेस सड़क से सदन तक लड़ी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही गरीबों, किसानों और मजदूरों के हितों की लड़ाई लड़ी है। विधायक बतरा ने कहा कि जात-पात और धर्म के नाम पर राजनीति करने वाली भाजपा प्रदेश के वास्तविक मुद्दों पर कभी बात नहीं करती। उन्होंने आरोप लगाया कि साढ़े नौ साल तक रोहतक शहर की बिजली, पानी, सड़क और स्ट्रीट लाइट जैसी बुनियादी सुविधाओं के मामले में लगातार अनदेखी की गई है। बतरा ने अपना संकल्प दोहराया कि कांग्रेस सरकार बनते ही बिजली-पानी की कमी, सड़कों की खराब हालत और स्ट्रीट लाइट की कमी जैसी मूलभूत समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान होगा।

इससे पहले कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बतरा के नेतृत्व में इनेलो के शहरी अध्यक्ष राकेश सहगल ने अपने समर्थकों सहित कांग्रेस का हाथ थामा। इसके अलावा जींद रोड शमशान भूमि के महासचिव एडवोकेट अतुल गोयल, एडवोकेट ईशानी गोयल, एडवोकेट सूची गोयल और एडवोकेट प्रवीण प्रजापत भी कांग्रेस में शामिल हुए।